आत्महत्या से पहले बनाई गई वीडियो आई सामने

Edited By swetha,Updated: 22 May, 2019 01:05 PM

video created before suicide

मरने से पहले एक शख्स द्वारा बनाई गई वीडियो ने परिजनों के सामने उसके मौत के कारणों को उजागर कर दिया है।  वीडियो में मरने वाला महिन्द्रपाल सिंह शहीद ऊधम सिंह नगर सुल्तानविंड रोड का रहने वाला है।

अमृतसर (संजीव): मरने से पहले एक शख्स द्वारा बनाई गई वीडियो ने परिजनों के सामने उसके मौत के कारणों को उजागर कर दिया है।  वीडियो में मरने वाला महिन्द्रपाल सिंह शहीद ऊधम सिंह नगर सुल्तानविंड रोड का रहने वाला है। उसने अपनी मौत के पीछे शहर के 4 प्रतिष्ठित व्यक्तियों के नाम ले रहा है। जिनके बारे में वह एक सुसाइड नोट में भी लिख कर गया है। शिकायत के आधार पर थाना बी-डिवीजन की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और तथ्य खंगाले जा रहे हैं। 

क्या कहना है पारिवारिक सदस्यों का
मरने वाले महिन्द्रपाल सिंह की पत्नी सोनिया का कहना है कि 11 मई की रात को उसके पति की अचानक तबीयत खराब हो गई। जिन्हें उपचार के लिए एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां दो घंटे आई.सी.यू. में रखने के बाद डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अंतिम संस्कार के बाद 17 मई को उनके पति का भोग डाल दिया गया था। उसके बाद उसके लड़के ने अपने पिता के मोबाइल की मांग की और जब मोबाइल उसे दिया तो उसने उसे देखना शुरू किया तो उसमें से एक ऐसी वीडियो उन्हें मिली जिसमें उसके पति शहर के कुछ व्यक्तियों को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। जब उन्हें इस वीडियो के बारे में पता लगा तो उन्होंने उनकी अलमारी की अच्छी तरह से जांच की जिसमें से उसके पति द्वारा लिखा गया एक सुसाइड नोट भी मिला। जिसे आज कानूनी कार्रवाई करने के लिए थाना बी-डिवीजन को दिया गया है। 

क्या कहना है पुलिस का?
थाना बी-डिवीजन के इंचार्ज इंस्पैक्टर गुरबिन्द्र सिंह का कहना है कि उन्हें शिकायत व वीडियो मिल चुकी है। जिसकी असलीयत एवं उसकी प्रमाणिकता की अच्छी तरह से जांच करने के उपरांत ही कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!