ऑनर किलिंग मामलाःपुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Edited By swetha,Updated: 16 May, 2018 03:38 PM

honor killings case police arrested four accused

कस्बा खेमकरण में प्रेम संबंधों के कारण लड़की के पिता द्वारा अपनी बेटी और उसके प्रेमी की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। थाना खेमकरण पुलिस ने इस संबंध में लड़के के पिता के बयान पर 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जिन्हें...

तरनतारन (रमन) : कस्बा खेमकरण में प्रेम संबंधों के कारण लड़की के पिता द्वारा अपनी बेटी और उसके प्रेमी की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। थाना खेमकरण पुलिस ने इस संबंध में लड़के के पिता के बयान पर 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जिन्हें अदालत में पेश करके 2 दिन के पुलिस रिमांड पर ले लिया गया है। 

एस.एस.पी. दर्शन सिंह मान ने बताया कि पुलिस द्वारा मृतक हुसनप्रीत सिंह के पिता परविन्द्र सिंह पुत्र बलबील सिंह के बयानों पर केस दर्ज किया गया है। एफ.आई.आई. में परविन्द्र सिंह के बयान दर्ज करते कहा गया है कि हुसनप्रीत सिंह के जस्सा सिंह की लड़की रमनदीप कौर (18) के साथ अवैध संबंध थे। 13 मई की शाम को जस्सा सिंह पुत्र काबल सिंह, शेर सिंह पुत्र काबल सिंह, हरपाल सिंह पुत्र काबल सिंह, मनजीत कौर पत्नी जस्सा सिंह, मनप्रीत कौर पत्नी हरपाल सिंह, घुल्ला सिंह पुत्र बोहड़ सिंह, राणा सिंह पुत्र शेर सिंह, आकाश सिंह पुत्र जस्सा सिंह ने रमनदीप कौर और हुसनप्रीत सिंह को मौत के घाट उतार दिया।

एस.एस.पी. ने बताया कि जस्सा सिंह, हरपाल सिंह, मनजीत कौर और मनप्रीत कौर को पुलिस ने गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया जिस पर अदालत ने आरोपियों का 2 दिन का पुलिस रिमांड दिया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों से पूछताछ करते हुए फरार आरोपियों की गिरफ्तारी लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिए, जिनका गांव में गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया गया।

सोशल मीडिया पर रही ऑनर किलिंग की चर्चा
इस वारदात के बाद क्षेत्र में जहां सहम का माहौल पाया जा रहा है, वहीं इस ऑनर किलिंग की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई। फेसबुक पर मृतकों की तस्वीरों वाली डाली गई पोस्ट पर लोगों ने अपने-अपने विचार दिए। किसी ने ऑनर किलिंग को गलत बताया तो किसी ने लड़की व किसी ने लड़के को गलत ठहराया। कुछ लोगों ने कहा कि दोनों परिवारों को बैठकर मामला सुझलाना चाहिए था, लेकिन लड़की के परिवार द्वारा जो किया गया है वह गलत है। पुलिस को चाहिए कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!