पति की मारपीट देख आगे आई पत्नी के गांव वासियों के सामने फाड़े कपड़े

Edited By Punjab Kesari,Updated: 21 Jun, 2018 12:46 PM

dispute case

गेहूं चोरी करने के केस में फंसाए गए अपने पति की मारपीट करने वाले व्यक्तियों से उसे छुड़वाने गई पत्नी ने बेइज्जती से दुखी होकर फंदा लगाकर आत्महत्या की कोशिश की। पीड़ित महिला को आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर उसकी जान बचाई और उसे गंभीर हालत में...

तरनतारन (रमन): गेहूं चोरी करने के केस में फंसाए गए अपने पति की मारपीट करने वाले व्यक्तियों से उसे छुड़वाने गई पत्नी ने बेइज्जती से दुखी होकर फंदा लगाकर आत्महत्या की कोशिश की। पीड़ित महिला को आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर उसकी जान बचाई और उसे गंभीर हालत में अस्पताल इलाज लिए पहुंचाया, जहां उसकी हालत में काफी सुधार हो रहा है।

जानकारी के अनुसार सिमरनजीत कौर पत्नी जगरूप सिंह निवासी ढोटियां ने अस्पताल में इलाज दौरान बताया कि 17 जून को छबील वाले दिन गांव के किसी घर में छबील लगी थी जिस दौरान उसका पति जगरूप सिंह अपने घर में मौजूद था। कुछ देर बाद उसे पता चला कि गांव के रहने वाले 3 व्यक्तियों शमशेर सिंह पुत्र जगतार सिंह, हरप्रीत सिंह पुत्र ओम सिंह और प्रकाश सिंह पुत्र जसविन्द्र सिंह ने उसके पति को जबरदस्ती घर से उठा लिया और उसकी गांव में मारपीट करते श्मशानघाट में ले गए।

रास्ते में उसकी पत्नी ने उक्त व्यक्तियों समक्ष काफी गिड़गिड़ाई परंतु तीनों ने उसकी सुनवाई करने के बिना गांव वासियों के सामने उसके कपड़े फाड़ दिए। सिमरनजीत कौर ने बताया कि उसको इन तीनों ने बहुत जलील किया। बाद में उसके पति को गांव के श्मशानघाट में उक्त व्यक्ति ले गए जहां 10 अन्य अज्ञात व्यक्तियों ने उसके पति को लाठियों से पीटने के बाद उसको चौकी नौशहरा पन्नुआं में यह कहकर पकड़ा दिया कि जगरूप सिंह ने उनकी गेहूं चोरी की है।

सिमरनजीत कौर के ससुर लखबीर सिंह और सास परमजीत कौर ने बताया कि वह अपने लड़के की सच्चाई बताने के लिए चौकी इंचार्ज मुख्तार सिंह को मिलने गई जहां उनको कोई इंसाफ नहीं मिला और पुलिस ने उनके बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। इससे दुखी और निराश होने के साथ-साथ अपनी बेइज्जती देखकर सिमरनजीत कौर ने मंगलवार की शाम अपने घर के कमरे को अंदर से कुंडी लगाकर फंदा ले लिया। फंदा लेने से पहले सिमरनजीत सिंह ने उक्त 3 व्यक्तियों के नाम लिखते हुए सुसाइड नोट तक लिख दिया परंतु रस्सी से लटकती सिमरनजीत कौर को आसपास के पड़ोसियों और सास परमजीत कौर ने शोर मचाकर कमरे का दरवाजा तोड़कर गंभीर हालत में बचा लिया जिसके बाद उसको पहले कैरों और बाद में तरनतारन के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवाया गया।सिमरनजीत कौर ने अस्पताल में पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाए कि उनकी सुनवाई नहीं की जा रही जिससे दुखी होकर उसने आत्महत्या करने की कोशिश की है। उसने कहा कि आरोपियों के खिलाफ उसकी बेइज्जती करने संबंधी केस दर्ज किया जाए। 

हमारे खिलाफ लगाए जा रहे आरोप झूठे  
शमशेर सिंह, हरप्रीत सिंह और प्रकाश सिंह ने बताया कि उनको बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि सिमरनजीत कौर के पति के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया गया है। जिस संबंधी उनके खिलाफ साजिश के तहत आरोप लगाए जा रहे हैं।

अपने पति को बचाने के लिए ड्रामा किया है : चौकी इंचार्ज
चौकी इंचार्ज मुख्तार सिंह ने बताया कि सिमरनजीत कौर के पति पर चोरी का मामला दर्ज करते हुए उसके पति को जेल भेज दिया गया है। अपने पति को बचाने लिए उसकी पत्नी यह ड्रामा कर रही है।

एस.एस.पी. से लूंगा रिपोर्ट : आई.जी.
आई.जी. बॉर्डर रेंज सुरिन्द्रपाल सिंह परमार का कहना है कि यह मामला उनके ध्यान में अब आया है जिस संबंधी वह एस.एस.पी. से मामले की पूरी रिपोर्ट लेंगे। इस संबंधी आरोपी पाए जाने वाले के खिलाफ तुरंत कार्रवाई के आदेश दिए जाएंगे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!