ट्रैक्टर के टायर का एक्सल टूटा, बाल-बाल बचा चालक

  • ट्रैक्टर के टायर का एक्सल टूटा, बाल-बाल बचा चालक
You Are HerePunjab
Thursday, December 07, 2017-9:33 AM

फरीदकोट(चावला): बस स्टैंड से जुबली सिनेमा चौक को आती सड़क पर पड़े गहरे गड्ढे की चपेट में आने से एक ट्रैक्टर का पिछले टायर का एक्सल टूट गया, जिससे ट्रैक्टर मालिक का काफी नुक्सान हो गया और चालक बाल-बाल बच गया। इस मौके पर ट्रैक्टर मालिक सुखदेव सिंह निवासी गांव चन्द्रवती ने बताया कि बासमती की ट्राली दाना मंडी में आज प्रात: लगाकर आया था, जब वापस ट्रैक्टर पर अपने गांव जा रहा था तो जुबली चौक के नजदीक पानी से भरे गड्ढे में से निकलने के दौरान ट्रैक्टर का पिछला टायर ट्रैक्टर से अलग हो गया।

इस कारण ट्रैक्टर का भारी नुक्सान हो गया और 2 घंटों तक जाम भी लगा रहा, जिसके चलते राहगीरों, वाहन चालकों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। ट्रैफिक इंचार्ज इन्द्र सिंह बेदी अपनी ट्रैफिक पुलिस पार्टी के साथ पहुंचे और टूटा हुआ टायर बाहर निकलवाया व ट्रैफिक को चालू करवाया।

पाइप लाइन की लीकेज से पेश आ रही समस्या 
स्थानीय दुकानदारों ने बताया कि इससे पहले भी इस गड्ढे में दानों वाली ट्राली गिरी थी। उन्होंने बताया कि इस सड़क के नीचे जाती वाटर वक्र्स की मेन पाइप लीक होने के कारण सड़क पर पानी भरा रहता है जिसको ठीक कराए बिना समस्या का समाधान नहीं हो सकता। राहगीरों और दुकानदारों ने जिला प्रशासन से मांग की कि इस गड्ढे का पक्का प्रबंध कर सड़क को बनाया जाए और पानी वाली पाइप ठीक करवाई जाए।

क्या कहना है नगर कौंसिल प्रधान का
नगर कौंसिल की प्रधान उमा ग्रोवर ने बताया कि यह सड़क सीवरेज वाली कंपनी ने बनानी होती है और इस सड़क पर राहगीरों और दुकानदारों को जो मुश्किल आ रही है, को जल्द हल करवा दिया जाएगा ताकि लोगों को कोई मुश्किल न आए। कार्यसाधक अफसर इन्द्रगुरप्रीत सिंह ढिल्लों ने बताया इस गड्ढे संबंधी जो लोगों को मुश्किल आ रही है उसे तुरंत ठीक करवाया जाएगा।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!