Subscribe Now!

हॉस्टल वार्डन ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

You Are HereFirozepur
Monday, January 22, 2018-2:01 PM

अबोहर (नागपाल): गांव धर्मपुरा स्थित सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल में बने होस्टल की वार्डन ने बीती रात संदिग्ध कारणों के चलते महिला ने कमरे में लगे पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना का पता सुबह चलते ही पूरे गांव में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची थाना बहाववाला पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाते हुए जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार 25 वर्षीय जगजीत कौर पुत्री अमरदास निवासी धर्मपुरा पिछले 2 वर्षों से स्कूल के गल्र्ज होस्टल में वार्डन के रूप में कार्यरत थी।

बीती रात जगजीत कौर ने संदिग्ध कारणों के चलते करीब साढ़े 11 बजे होस्टल के डायनिंग रूम में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। सुबह होस्टल की कुक दर्शना रानी जब चाय बनाने के लिए उठी तो उसने जगजीत कौर को पंखे से झूलते देखकर शोर मचा दिया तो होस्टल के चौकीदार पवन कुमार मौके पर पहुंचे।

उन्होंने इसकी जानकारी स्कूल के प्रिंसीपल मोहन लाल कुदाल को दी, जिस पर वह तुरंत स्कूल में पहुंचे और स्कूल प्रबंधक कमेटी के चेयरमैन मनफूल व थाना बहाववाला पुलिस को घटना से अवगत करवाया। ए.एस.आई. दर्शन सिंह व हरभगवान अपनी टीम सहित मौके पर पहुंचे और शव को पंखे से उतरवाया। घटनास्थल की जांच करने पर उन्होंने पाया कि स्कूल के ब्लैकबोर्ड पर लिखा हुआ था कि वह अपनी मनमर्जी से यह कदम उठा रही है।  

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन