सलवार सूट पहने इन दो महिलाओं ने भीड़ में किया शर्मनाक काम, Video देख हैरान रह गया हर कोई

You Are HerePunjab
Friday, September 08, 2017-3:32 PM

लुधियाना(ऋषि): पंजाब नैशनल बैंक, शिंगार रोड पर हर रोज की तरह वीरवार सुबह पैसे जमा करवाने आए रेखी डिपार्टमैंटल स्टोर, मोती नगर के मालिक को बैंक में पहले से मौजूद 2 नौसरबाज महिलाओं ने अपना शिकार बना लिया और बैग को कटर से काटकर 4 लाख की नकदी लेकर फरार हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची थाना डिवीजन नं. 3 और डिवीजन नं. 6 की पुलिस जांच में जुट गई।

PunjabKesari

जानकारी देते सैक्टर-39 के रहने वाले पवन गुप्ता ने बताया कि उसका मोती नगर व वीर पैलेस के पास जनरल स्टोर है। हर रोज की तरह सुबह बैंक में पैसे जमा करवाने एक्टिवा पर आया था। उन्होंने एक फर्म में 3 और दूसरी फर्म में 2 लाख रुपए जमा करवाने थे। बैंक में दाखिल होने के बाद वे लाइन में खड़े हो गए और नकदी वाला बैग बाजू में टांग लिया। कुछ देर बाद उसे बैग एकदम हलका लगने लगा। जब उसने ध्यान से देखा तो बैग नीचे से कटा हुआ था और 2 हजार के नोट की 2 कापियां गायब थीं, जबकि 500 के नोट की दोनों कापियां पड़ी हुई थीं। 

PunjabKesari

 

बैग पर ब्लेड मारकर निकाली नकदी 
पवन गुप्ता के अनुसार लाइन में वे लगभग 12 बजे खड़ा हुआ था। 10 मिनट में ही दोनों महिलाएं वारदात को अंजाम दे गईं। एक नौसरबाज महिला उसके साथ की लाइन में आकर खड़ी हुई, जबकि दूसरी पीछे खड़ी रहती है। साथ खड़ी महिला थैले के पास चुन्नी कर आसानी से ब्लेड मारकर नकदी निकाल लेती है, जिसके बाद दोनों फरार हो जाती हैं।

शोर मचाने पर किया बैंक बंद 
चोरी होने का पता चलते ही पवन गुप्ता ने शोर मचाया तो बैंक 
मैनेजर ने मेन गेट बंद कर दिया ताकि चोर बाहर न जा सके। इसके बाद जब बैंक में लगे कैमरों की फुटेज खंगाली तो पता चला कि दोनों नौसरबाज महिलाएं बैंक से बाहर निकल चुकी हैं।

11.37 पर दाखिल हुई नौसरबाज महिलाएं 
बैंक की फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि दोनों नौसरबाज महिलाएं सुबह 11.37 बजे बैंक में दाखिल होती हैं और काफी समय तक अपना शिकार ढूंढती रहती हैं। अंत में वारदात कर 12 बजकर 10 मिनट पर फरार हो जाती हैं। 
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !