Subscribe Now!

पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश व यू.पी. में ATM लूटने वाला गिरोह बेनकाब

  • पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश व यू.पी. में ATM लूटने वाला गिरोह बेनकाब
You Are HerePunjab
Wednesday, July 26, 2017-10:48 AM

जालंधर (प्रीत/धीर): आई.जी.पी. जालंधर जोन अर्पित शुक्ला व डी.आई.जी. जालंधर रेंज जसकरन सिंह द्वारा प्रैस कांफ्रैंस की गई जिसमें उन्होंने बताया कि कपूरथला पुलिस ने एक अंतर्राज्यीय ए.टी.एम. लूटने वाले चोर गिरोह को काबू करने में सफलता हासिल की है। 

बताते चलें कि गत 19/20 जुलाई की मध्य रात्रि सुल्तानपुर लोधी में ओरिएंटल बैंक आफ कॉमर्स (ओ.बी.सी.) का ए.टी.एम  गैस कैटर की सहायता से काट कर अज्ञात लुटेरों ने 11.43 लाख रुपए लूट लिए थे। इस संबंधी मुकद्दमा नंबर 205 धारा 457/380 अधीन थाना सुल्तानपुर लोधी में दर्ज किया गया था। गत 24 जुलाई को कपूरथला पुलिस ने मुखबरी के आधार पर सुल्तानपुर लोधी में नाकाबंदी  दौरान कपूरथला से आती एक वरना कार (नंबर पी.बी.-07-ए.एम.-8224) को रोका तो उसमें से 3 नौजवानों को काबू किया।अर्पित शुक्ला ने बताया कि पंजाब, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड व उत्तर प्रदेश में ए.टी.एम. लूटने वाले गिरोह के 3 सदस्यों को कपूरथला पुलिस ने काबू कर लिया है। 

शुक्ला ने बताया कि कुछ दिन पहले सुल्तानपुर लोधी में ओ.बी.सी. बैंक के ए.टी.एम. को रात के समय अपराधी गैस कटर से काट कर 11,43,100 रुपए चोरी कर फरार हो गए थे। वारदात का पता चलते ही एस.एस.पी. कपूरथला संदीप शर्मा मौके पर पहुंचे और मामले की जांच के लिए स्पैशल इनवैस्टीगेशन टीम गठित की। जांच के दौरान घटनास्थल से सी.सी.टी.वी. फुटेज चैक करवाई गई जिनके आधार पर अपराधियों के स्कैच तैयार करवाए गए। जांच में पता चला कि लुटेरों ने वरना कार का इस्तेमाल किया है। आई.जी. अर्पित शुक्ला ने बताया कि पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर सुल्तानपुर लोधी इलाके से भागने की कोशिश कर रहे वरना कार सवार इन्द्रजीत सिंह पुत्र हरभजन सिंह निवासी न्यू गणेश नगर, रामा मंडी जालंधर, अमरीक सिंह पुत्र निर्मल सिंह निवासी तरनतारन व प्रिंस पुत्र सतपती निवासी गली जोगिन्द्र नगर, जालंधर कैंट को गिरफ्तार किया।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन