हादसा इतना भयानक कि उड़ें कार के परखच्चे, 5 लोगों की मौत

  • हादसा इतना भयानक कि उड़ें कार के परखच्चे, 5 लोगों की मौत
You Are HerePunjab
Wednesday, July 26, 2017-10:02 AM

जलालाबाद/अबोहर(पंकेस): फाजिल्का-फिरोजपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव बघे के उताड़ के निकट भयानक सड़क हादसे में फाजिल्का निवासी पवन धूडिय़ा, उनकी पत्नी सौभाग्य व लैक्चरार अशोक मदान की मौत हो गई। 

मिली जानकारी के अनुसार पवन धूडिय़ा अपनी बेटी को चंडीगढ़ छोड़कर फाजिल्का वापस जा रहे थे कि गांव बघे के उताड़ के निकट उनकी कार एक बैल से टकरा गई जिस कारण बेकाबू हुई कार एक कैंटर से जा टकराई। हादसे में कार सवार तीनों लोगों की मौत हो गई। मृतकों को सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां से बाद में शवों को पोस्टमार्टम के लिए फाजिल्का भेज दिया गया। दुर्घटना का समाचार मिलते ही नगर शोक में डूब गया। इसी तरह बीती रात गांव खिप्पांवाली के निकट हुए एक सड़क हादसे में घल्लू निवासी 2 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम हेतु सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घल्लू निवासी 2 युवक 18 वर्षीय रवि सिंह पुत्र छिंदर सिंह व उसका दोस्त सुखविंदर सिंह पुत्र गुरदीप सिंह बीती रात बाइक पर गांव आजमवाला से वापस अपने घर लौट रहे थे कि जब वे खिप्पांवाली के निकट पहुंचे तो अचानक उनकी बाइक अनियंत्रित होकर गांव के बस अड्डे के निकट लगे एक खम्भे से जा टकराई जिससे दोनों बुरी तरह घायल हो गए। दोनों को तुरंत सिविल अस्पताल पहुंचाया बया जहां डाक्टरों ने रवि को मृत घोषित कर दिया जबकि सुखविंदर की हालत को गंभीर देखते हुए श्रीगंगानगर रैफर कर दिया, जहां ले जाते समय सुखविंदर ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इधर थाना सदर पुलिस के सहायक सब-इंस्पैक्टर रछपाल सिंह ने मृतकों के परिजनों के बयानों पर धारा 174 की कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिए।   

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You