'पंजाब पॉवर निगम में 3500 सहायक लाईनमैनों की भर्ती जल्द की जाएगी'

Edited By Updated: 05 Dec, 2016 06:48 PM

punjab power corporation in early 3500 recruitment of assistant lainmanon

बिजली मुलाजिमों की प्रमुख जत्थेबंदी इंप्लाईज फैडरेशन के राज्य नेताओं का वफ्द सीनियर नेता पूरन सिंह की अगुवाई में बिजली ....

पटियाला(जोसन): बिजली मुलाजिमों की प्रमुख जत्थेबंदी इंप्लाईज फैडरेशन के राज्य नेताओं का वफ्द सीनियर नेता पूरन सिंह की अगुवाई में बिजली निगम के डारैक्टर प्रबंधकी गुरबचन सिंह बची को मुलाजिम अपनी मागों के संबंध में मिले। वफ्द के साथ हुई बातचीत सबंधी जानकारी देते हुए मुलाजिम नेता मनजीत सिंह चाहल ने बताया कि नेताओं ने मांग की कि बिजली निगम में सहायक लाईनमैनों के हजारों पद खली पड़े है, जिस कारण कार्यालय के काम में मुश्किलें आ रही हैं। 


इस सबंधी बची ने बताया कि 3500 सहायक लाईनमैनों की खाली पद भरने के लिए एक हफते के अंदर-अंदर विज्ञापन जारी कर दिया जाएगा, उन्होंने कहा कि भर्ती की प्रक्रिया में तेजी लाकर पद जल्द भर दिए जाएगें। संगठन ने मांग की कि मुलाजिमों को पंजाब सरकार के मुलाजिम के पैट्रन पर 1-12-11 से पे-बैंड लागू करके और उसका ऐरियर 1-4-15 से ऐरियर दे दिया जाए। बची ने वफ्द को भरोसा दिया कि मुलाजिमों के पे-बैंड का मसला हल करके केस पंजाब सरकार को भेज दिया जाएगा। पे-बैंड के लागू होने से हजारों मुलाजिमों को आर्थिक लाभ होगा। संगठन ने मांग की कि बिजली पॉवर निगम व ट्रांसमिशन निगम में 542 वर्कचार्ज कर्मी पिछले 16 वर्षों से काम कर रह जिनको पक्का किया जाए। 


उन्हेांने मांग की कि पंजाब सरकार के पैट्रन व पैसको कंपनी व अन्य बाहरी सरोतो द्वारा भर्ती किए मुलाजिमों को रैगूलर किया जाए। बची ने भरोसा दिया कि पंजाब सरकार के फैसले के बाद इन मुलाजिमों को पक्का करने बारे विचार किया जाएगा। संगठन ने मांग की कि नोटबंदी के कारण मुलाजिमों को आ रही मुश्किल हल करने के लिए मुलाजिमों और सेवा मुक्त कर्मचारियों को नकद वेतन दी जाए। आज के वफद में सीनियर नेता मनजीत सिंह चाहल, हरविन्दर सिंह च_ा सतपाल सिंह, दर्शन सिंह, पर्मजीत कौर, हरबंस सिंह, रघबीर सिंह, राम सिंह जगदीश राम उपस्थित थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!