आस्ट्रेलिया में पंजाबी गायक को जिंदा जलाने वाले दरिंदे की तस्वीर आर्इ सामने

  • आस्ट्रेलिया में पंजाबी गायक को जिंदा जलाने वाले दरिंदे की तस्वीर आर्इ सामने
You Are HerePunjab
Monday, October 31, 2016-11:16 AM

ब्रिसबेनः आस्ट्रेलिया में रहते पंजाबियों की हरमन प्यारा  मनमीत अलीशेर को जिस दरिंदे ने जिंदा जलाकर मौत के घाट उतारा था, उसका नाम एंथनी मार्क एडवर्ड  (48) है। 


एंथनी बारे उसके वकील एडम मगिल्ल का कहना है कि वह किसी मानसिक बीमारी से पीड़ित था और इसके चलते उस ने मनमीत की जान ले ली। इतना ही नहीं, एंथनी के दोस्तों का यह भी कहना है कि वह अकेलेपन का शिकार था और इस कारण पिछले कुछ महीनों में उसका व्यवहार बहुत बदल गया था। उधर एंथनी को शनिवार को ब्रिसबेन मैजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया। इस बारे बातचीत करते उसके वकील एडम मगिल्ल ने बताया कि सुनवाई के दौरान एंथनी बिल्कुल चुप था और उसने यही बताया कि आखिर उसने मनमीत को आग लगाकर जिंदा क्यों जलाया? एडम ने बताया कि एंथनी ने बहुत ही घिनौना काम किया है और वह नहीं समझता कि इस बदले उसे जमानत के लिए अर्ज़ी देने की ज़रूरत है। 

बता दें कि पेशे से बस चालक होने के साथ-साथ मनमीत एक कवि, गायक, प्रमोटर, थियेटर कलाकार भी था। शुक्रवार सुबह वह ब्रिसबेन सीटी कौंसिल की बस चला रहा था। इस दौरान जब उसने मारूका के बस स्टाप पर सवारियों को चढ़ाने के लिए बस रोकी तो एंथनी बस में चढ़ा और उसने मनमीत पर कोई ज्वलनशील पदार्थ फैंक कर उसे आग लगा दी, जिस कारण मनमीत की तड़प-तड़प कर मौत हो गई। पुलिस ने इस हत्या के संबंध में एंथनी को घटनास्थल से गिरफ़्तार कर लिया था। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You