नटवर लाल ठग दिलवा रहा है जिमखाना की सस्ती मैंबरशिप

Edited By Updated: 20 Jan, 2017 08:26 AM

jalandhar gymkhana club

पिछले कुछ सालों के दौरान जालंधर जिमखाना क्लब में जिस तरह विकास हुआ है उसके चलते वह क्लब अब और लोकप्रियता अर्जित करता जा रहा है

जालंधर (खुराना): पिछले कुछ सालों के दौरान जालंधर जिमखाना क्लब में जिस तरह विकास हुआ है उसके चलते वह क्लब अब और लोकप्रियता अर्जित करता जा रहा है परंतु मैंबरशिप फीस इस समय 7 लाख (डिस्काऊंट के बाद करीब 5 लाख) होने के चलते ज्यादातर लोग क्लब की मैंबरशिप लेने का सपना मन में ही संजोए रखते हैं। इसी स्थिति का लाभ उठाकर शहर में पिछले कुछ समय से एक नटवर लाल ठग सक्रिय है जिसने हाल ही में एक व्यवसायी से जिमखाना की सस्ती मैंबरशिप दिलाने के नाम पर 70 हजार रुपए की ठगी की है। फिलहाल यह नटवर लाल ठग फोन इत्यादि बंद करके अंडरग्राऊंड हो गया है परंतु शहर में ही होने के कारण कभी भी पकड़ में आ सकता है। 
गौरतलब है कि इसी ठग ने कुछ साल पहले भी एक शख्स से जिमखाना की सस्ती मैंबरशिप दिलाने के नाम पर 30 हजार रुपए की ठगी की थी और मामला काफी चॢचत होने के बाद सुलझा दिया गया था परंतु अब 70 हजार की ठगी का मामला गंभीर रूप धारण करता जा रहा है। चाहे इस मामले में अभी क्लब प्रबंधन या पुलिस को शिकायत नहीं हुई है परंतु आने वाले समय में ठग की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। 

रईस घराने से संबंधित है यह ठग
क्लब की सस्ती मैंबरशिप दिलाने के नाम पर ठगी मारने वाला यह नटवर लाल शहर के रईस घराने से संबंधित है जो आज से दशकों पहले मनोरंजन के क्षेत्र में विशेष स्थान रखता था परंतु आपसी कलह और बुरी आदतों के कारण इस परिवार के इस सदस्य को जगह-जगह ठगी मारने की आदतें पड़ गई हैं। आर्थिक हालत अत्यंत खस्ता होने के कारण यह ठग जिमखाना क्लब का भी डिफाल्टर बन गया है और इसने जिमखाना के कर्मचारियों से भी हजारों रुपए उधार ले रखे हैं। क्लब में इसकी ठगी का शिकार कई लोग हुए हैं परंतु यह अभी तक किसी न किसी तरह बड़े संकट से बचता चला आ रहा है। 

अमृतसर के क्लब में भी की ठगी
यह नटवर लाल जहां जालंधर के जिमखाना क्लब तथा शहर के कई होटलों में ठगी के कारण बदनाम हो चुका है वहीं इसने अमृतसर के लमसून क्लब में भी एक वेटर से ठगी की और उससे नौकरी दिलाने के नाम पर 10 हजार रुपए ऐंठ लिए। 

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!