ओवरलोडिड वाहन दे रहे दुर्घटनाओं को निमंत्रण, रहें सावधान!

  • ओवरलोडिड वाहन दे रहे दुर्घटनाओं को निमंत्रण, रहें सावधान!
You Are HereLatest News
Friday, November 10, 2017-11:21 AM

होशियारपुर(अमरेन्द्र): राज्य परिवहन विभाग के तमाम आदेशों के बाद भी होशियारपुर के शहरों व कस्बों में ही नहीं बल्कि गांवों में भी धड़ल्ले से चल रहे ओवरलोडिड वाहनों पर रोक नहीं लग पा रही है। दिन हो या रात, हादसों को निमंत्रण देते ओवरलोडिड वाहन सड़कों पर दौड़ रहे हैं। परिवहन विभाग व ट्रैफिक विभाग की तरफ से समय-समय पर कार्रवाई भी होती है लेकिन सारे नियम-कायदों को दरकिनार कर ओवरलोडिड वाहन मुख्य सड़कों पर सामग्री भरकर फर्राटा भरते नजर आते हैं। 

बिना रोक-टोक चल रहे ओवरलोडिड वाहन
बिना रोक-टोक सड़कों पर भाग रहे ओवरलोडिड वाहन जहां दुर्घटनाओं को निमंत्रण दे रहे हैं, वहीं ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ा कर कायदे-कानून को नजरअंदाज करते हुए मानवीय जीवन से खिलवाड़ भी कर रहे हैं। पुलिस इन ओवरलोडिड वाहनों पर अंकुश नहीं लगा रही जिस कारण शहरी क्षेत्र में ये ओवरलोडिड वाहन सरेआम पुलिस की आंखों के समक्ष सड़कों से गुजर रहे हैं।

चंद पैसों की खातिर जरूरत से अधिक सामान वाहनों पर लोड करके वाहन चालक दुर्घटनाओं को निमंत्रण दे रहे हैं। भीड़ वाले शहरी क्षेत्र से निकलने वाले येवाहन अक्सर ही दुर्घटना का कारण बलते हैं। पुलिस को पूरी सख्ती से इन ओवरलोडिड वाहनों के  चालान काट कर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!