नशे के आदी पति ने विवाहिता को पीट-पीट कर घर से निकाला

  • नशे के आदी पति ने विवाहिता को पीट-पीट कर घर से निकाला
You Are HerePunjab
Tuesday, June 20, 2017-2:53 PM

तपा मंडी (गर्ग, शाम): पति द्वारा मारपीट कर घर से बाहर निकालने पर सिविल अस्पताल तपा में दाखिल विवाहिता लखवीर कौर ने बताया कि  उसका पति नशे करने का आदी है और उसने अपनी सारी जमीन नशा आपूर्ति के लिए ही बेच दी। वह एक स्कूल में प्राइवेट तौर पर पढ़ाकर अपने दोनों बच्चों का पेट पालती है। आज जब वह घर में आराम कर रही था तो उसके पति ने बेवजह झगड़ा कर उसकी पिटाई कर दी। 

पीड़िता ने बताया कि पहले भी उसके पति को नशा छुड़ाओ केंद्र भेजा गया था लेकिन उसकी नशे की लत नहीं छूटी। उसकी मांग है कि उसके पति को 4-5 महीने फिर से नशा छुड़ाओ केंद्र में भेजा जाए। उसने बताया कि उसकी मां परमजीत कौर व बहन कमलजीत कौर ने सूचना मिलने पर लौंगोवाल पहुंचकर इसकी शिकायत पुलिस स्टेशन में दी परन्तु उन्होंने शिकायत अनसुनी कर दी। वहीं पीड़िता ने अस्पताल तपा में दाखिल होकर इलाज करवाना शुरू किया।

उधर पीड़िता के पति का कहना है कि वह नशा करने का आदी था परन्तु अब नशा छोडऩे के साथ उसकी दवा चल रही है। उसने अपनी पत्नी से कोई मारपीट नहीं की। एस.एच.ओ. लौंगोवाल जुगराज सिंह का कहना है कि तपा मंडी अस्पताल में जाकर पीड़िता के बयान लिखित कर लिए गए हैं। अगर पति-पत्नी का आपस में बैठकर समझौता होता है तो ठीक है, नहीं तो कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You