धुंध ने किया आवाजाही को प्रभावित, व्यापार भी ठप्प

  • धुंध ने किया आवाजाही को प्रभावित, व्यापार भी ठप्प
You Are HerePunjab
Thursday, December 14, 2017-7:50 AM

फरीदकोट (हाली): फरीदकोट व इसके आसपास के क्षेत्रों में बारिश के उपरांत धुंध की चादर बिछ गई है, जिस कारण आवाजाही प्रभावित हो रही है। धुंध इतनी घनी है कि 10 मीटर तक ही साफ दिखाई देता है। धुंध ने आवाजाही तो प्रभावित की है साथ ही पहले से मंदी की मार झेल रहे व्यापार को और भी मार पड़ी है।

2 दिन हुई बरसात उपरांत ठंड के साथ-साथ धुंध आम लोगों के लिए परेशानियां लेकर आई है। रोजाना अपने कामकाज जाने वाले लोगों व विद्यार्थी वर्ग को इसकी अधिक मार पड़ी है क्योंकि 11 बजे तक दिखने की क्षमता सिर्फ 10 मीटर तक ही थी उसके बाद जैसे-जैसे दोपहर की ओर दिन बढ़ा वैसे-वैसे धुंध घटनी शुरू हुई। शहर अंदर तो बेशक 1 बजे तक काफी हद तक धुंध हट गई थी मगर शहर से बाहरी सड़कों पर बाद दोपहर तक भी धुंध जारी रही। 

कारोबार प्रभावित 
पहले से ही मंदी की मार झेल रहा कारोबार धुंध ने और बिगाड़ दिया है। बाजारों में दुकानें खुली होने उपरांत भी कोई ग्राहक दिखाई नहीं दे रहा था। 12 बजे तक दुकानदार दुकानों में बैठे चाय की चुस्कियां लेते या आग सेंकते दिखाई दिए। व्यापारी नेता जगजीवन सिंह, रॉकी सेठी व अमित कुमार जुगनू ने बताया कि ठंड बढऩे कारण ग्राहक गांवों में से बहुत कम आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि ग्राहक के कम आने कारण मंदी बढऩे लगी है। 
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन