मुक्तसर में गुरूद्वारा साहिब पर ईंट व पत्थर से शरारती तत्वों ने किया हमला, 3 गिरफ्तार

  • मुक्तसर में गुरूद्वारा साहिब पर ईंट व पत्थर से शरारती तत्वों ने किया हमला, 3 गिरफ्तार
You Are HerePunjab
Tuesday, October 31, 2017-8:04 PM

श्री मुक्तसर साहिब(तनेजा): स्थानीय भुल्लर कॉलोनी की गली नंबर-2 स्थित गुरूद्वारा सिंह सभा में बाद दोपहर कुछ व्यक्तियों ने गुरूद्वारा साहिब पर पथराव से हमला किया। यह पथराव श्री गुरू ग्रंथ साहिब जी के स्वरूप तक जा पहुंचा। 

PunjabKesari

 

जानकारी के अनुसार बाद दोपहर नशे की हालत में करीब 10 व्यक्तियों ने ईंट व पत्थर से हमला कर दिया। नशेड़ी व्यक्तियों द्वारा फेंके गए यह ईंट व पत्थर श्री गुरू ग्रंथ साहिब जी के पावन स्वरूप तक जा पहुंचे। गुरूद्वारा साहिब में मौजूद ग्रंथी गुरसंगत सिंह व उसकी पत्नी ने जब इसका विरोध किया तो नशेड़ी व्यक्तियों ने उनसे भी धक्का-मुक्की की। घटना की जानकारी मिलने के उपरांत तुरंत थाना सिटी पुलिस मौके पर पहुंची और 3 हमलावरों को मौके पर ही काबू कर लिया गया। गं्रथी सिंह तथा आसपास के लोगों के अनुसार गुरूद्वारे से कुछ दूर पर एक बस्ती में रहते यह व्यक्ति जो नशा करते हैं कई बार रोकने पर आज उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया।

PunjabKesari

गुरूद्वारा साहिब के ग्रंथी गुरसंगत सिंह ने बताया कि बाद दोपहर नशे की हालत में कुछ व्यक्तियों ने गुरूद्वारा साहिब की ओर ईट व पत्थर चलाए जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई, जिनमें से 3 व्यक्तियों को पुलिस ने काबू कर लिया है। उन्होंने बताया कि यह व्यक्ति गुरूद्वारा साहिब के सामने रेलवे लाईन से पार वाली बस्ती में रहते हैं व उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया। ग्रंथी सिंह की पत्नी चरणजीत कौर ने कहा कि उससे भी इन लोगों ने बुरा व्यवहार किया। मौके पर पहुंचे थाना सिटी एस.एच.ओ. तेजिन्द्रपाल सिंह ने बताया कि मामला संबंधी जानकारी मिलने पर तुरंत पुलिस पहुंची व कार्रवाई शुरू कर दी, 3 को मौके पर काबू कर लिया गया है। 

 

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि नशेड़ी व्यक्तियों ने पहले पुलिस कर्मियों से भी बुरा व्यवहार किया। थाना सिटी पुलिस के एस.एच.ओ तेजिन्द्रपाल सिंह ने बताया कि इस संबंधी 3 अज्ञातों सहित कुल 6 पर मामला दर्ज किया गया। इस संबंधी गुरसंगत सिंह ग्रंथी के बयानों व गबर सिंह, जस्सा सिंह व सुच्चा सिंह के अतिरिक्त 3 अज्ञातों पर विभिन्न धाराएं के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू दी गई है।   

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!