लुधियानाः छात्र को ट्यूशन से लेने आए ड्राइवर को मारी गोली

  • लुधियानाः छात्र को ट्यूशन से लेने आए ड्राइवर को मारी गोली
You Are HerePunjab
Wednesday, November 15, 2017-12:40 PM

लुधियाना (ऋषि): राजगुरु नगर के ब्लाक-सी की मार्कीट में सिंध बेकरी के नजदीक डी.ए.वी. स्कूल के 9वीं कक्षा के छात्र को मंगलवार शाम लगभग 6.15 बजे ट्यूशन से लेने आए ड्राइवर की टांग में गोली मार स्विफ्ट कार में आए 3 लुटेरे फॉच्र्यूनर कार छीनकर फरार हो गए। मार्कीट में मौजूद लोगों ने एम्बुलैंस की मदद से लहुलूहान ड्राइवर को तुरंत फिरोजपुर रोड स्थित प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया। पता चलते ही पुलिस कमिश्नर आर.एन. ढोके, काऊंटर इंटैलीजैंस के गुरप्रीत तूर सहित उच्चाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई। घायल ड्राइवर की पहचान पवन कुमार (25) निवासी बाड़ेवाल के रूप में हुई है। जानकारी देते बाड़ेवाल रोड के रहने वाले अलाइड री-साइकिलिंग के मालिक संजय गर्ग ने बताया कि उनका बेटे माधव (14) 9वीं कक्षा का छात्र है। लगभग 2 वर्षों से हर रोज शाम को ट्यूशन पढऩे के लिए राजगुरु नगर के ब्लाक सी की मार्कीट में जाता है। सोमवार शाम 4.30 बजे ड्राइवर उसे ट्यूशन पर छोड़कर घर वापस आया गया। शाम 6.15 बजे जब उसे लेने ट्यूशन पर गया तो सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार में आए लुटेरे कार छीनकर फरार हो गए।

दोनों लुटेरे के पास थी रिवाल्वर
छात्र माधव ने बताया कि ट्यूशन के बाहर आकर ड्राइवर ने हॉर्न बजाया तो वह तुरंत कार में आगे की सीट पर आकर बैठ गया। तभी सामने आकर स्विफ्ट कार रुकी। 2 युवक उतरकर उनकी कार के पास आए, जबकि एक युवक कार में बैठा हुआ था। आते ही दोनों युवकों ने दोनों तरफ के कार के दरवाजे खोल लिए और कार से नीचे उतरने के लिए कहने लग पड़े, वह एकदम से डर कर नीचे उतर गया। दोनों लुटेरों ने रिवाल्वर निकाल ली और ड्राइवर को कार से नीचे उतरने को कहने लग पड़े। जब ड्राइवर ने उतरने से इंकार किया तो उससे हाथापाई की। ड्राइवर ने नीचे उतरते समय गाड़ी की चाभी बाहर निकाल ली। इसी बात से गुस्साए एक लुटेरे ने उस पर गोली चला दी। जो उसकी टांग के आर-पार हो गई। इससे पहले वह कुछ समझ पाता, लुटेरे उनकी कार लेकर फरार हो गए और उनका तीसरा साथी भी भाग गया।

5 मिनट पहले फोन पर की बात
घायल ड्राइवर की मां मुन्नी देवी ने बताया कि बेटा एक वर्ष से ड्राइवरी कर रहा है। शाम लगभग 6.10 बजे उसकी बेटे से फोन पर बात हुई तो वह कह रहा था कि माधव को ट्यूशन से लेने जा रहा है, उसे घर छोड़कर तुरंत घर आ जाएगा, लेकिन उन्हें क्या पता था कि यह हादसा हो जाएगा।

कार में 2 मोबाइल फोन
कार में ड्राइवर के 2 मोबाइल फोन हैं, पता चलने पर पुलिस ने दोनों नंबरों पर फोन किया। पहले तो उन पर रिंग जा रही थी, लेकिन बाद में स्विच ऑफ आने लग पड़े। 

मोगा में कार लूटने वालों से मिलते-जुलते चेहरे
विगत दिनों मोगा में करोला कार छीनकर फरार हुए लुटेरों की फोटोएं ड्राइवर को दिखाई गईं, एक आरोपी का चेहरा आज लूट करने वाले लुटेरे से कुछ मिलता-जुलता है। पुलिस उसके साथ इस मामले को जोड़कर देख रही है। लूटी गई करोला कार को वह ज्यादा दूर तक नहीं ले जा पाए थे।

बड़ी वारदात करने से पहले लूटी गई लग्जरी कारें
अगर कुछ समय की बात करें तो पंजाब में हुई बड़ी वारदातों को करने से पहले लग्जरी कारें लूटी गई हैं, इस बार लुटेरों की तरफ से कार लूटने के पीछे का राज क्या है, यह तो पकड़े जाने के बाद ही पता चलेगा। फिलहाल पुलिस इलाके में लगे सभी कैमरों की फुटेज कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है। 
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!