डाक्टर की करतूत सुन खौल उठेगा आपका खून,कुछ इस तरह गलत हरकत को दिया अंजाम

  • डाक्टर की करतूत सुन खौल उठेगा आपका खून,कुछ इस तरह गलत हरकत को दिया अंजाम
You Are HerePunjab
Sunday, August 13, 2017-2:54 PM

साहनेवाल/कोहाड़ा(स.ह.): मोहल्ले में प्राइवेट क्लीनिक चलाने वाले तथाकथित डाक्टर द्वारा अपने पास कम्पाऊंडर का काम करने वाले एक युवक की बहन को शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाने का मामला सामने आया है। गर्भवती होने पर युवती ने जब डाक्टर से शादी के लिए कहा तो उसने उसकी खींची गई अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकियां देते हुए इंकार कर दिया।

इसके बाद पीड़ित युवती ने थाना साहनेवाल पुलिस को इसकी शिकायत दी। पुलिस ने डाक्टर विजय कुशवाहा निवासी सुआ रोड, गांव गोबिंदगढ़, लुधियाना के खिलाफ  मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच अधिकारी थानेदार जोगिंद्र सिंह ने बताया कि साहनेवाल की दुर्गा कालोनी की रहने वाली लड़की ने अपनी शिकायत में बताया कि उनके मोहल्ले में एक डाक्टर अपना निजी क्लीनिक चलाता है। उसके पास उसका भाई हैल्पर का काम करता था। वह अक्सर अपने भाई को दोपहर का खाना देने जाती थी।

 3 माह पहले वह अपने भाई को खाना देने गई थी जहां डाक्टर अकेला ही था। उसने उसे झांसे से अंदर बुलाया और जबरदस्ती उससे शारीरिक संबंध बनाए। बाद में डाक्टर उसे लगातार डरा धमका कर अपनी हवस का शिकार बनाता रहा जिससे वह गर्भवती हो गई। जब उसने डाक्टर को शादी करने के लिए कहा तो डाक्टर उसकी अश्लील फोटो फेसबुक व व्हाट्स एप पर डालने की धमकियां देते हुए मुंह बंद रखने को कहने लगा। जब उसके परिवार ने डाक्टर से बात की तो वह उन्हें धमकाने लगा।
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You