Video-फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने वाले खैहरा नहीं है ग्रैजुएट पास

You Are HerePunjab
Friday, July 14, 2017-10:15 AM

कपूरथलाः भुलत्थ के रहने वाले रंजीत सिंह राणा ने आम आदमी पार्टी नेता सुखपाल सिंह खैहरा पर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने विधानसभा में झूठे दस्तावेज दिखा कर  खुद को बीए पास घोषित किया है। इतना ही नहीं खैहरा ने सीलिंग से बचने के लिए अपनी जमीन अपने करीबी रिश्तेदारों के नाम करके वापस अपने नाम की है।  

 

शिकायतकर्ता ने इसका खुलासा चंडीगढ़ प्रैस क्लब में एक पत्रकार वार्ता के दौरान किया। उन्होंने बताया कि साल 2007 में  विधानसभा चुनाव  दौरान सुखपाल सिंह ने यह एफिडेविट दिया था कि उसकी ग्रेजुएशन पूरी नहीं हुई और उसने बी.ए.. सैकेंड ईयर तक पढ़ा है ।      

 

2012 चुनाव  दौरान उसने ग्रेजुएट होने का एफिडेविट दिया जबकि 2017  विधानसभा में सुखपाल खैहरा ने यह एफिडेविट दिया है कि उसकी ग्रेजुएशन पूरी नहीं है और वह ब.ए. सैकेंड ईयर तक ही पढ़ा है। 

 

इस गलतबयानी पर खैहरा को सजा होनी चाहिए क्योंकि उसने विधानसभा में झूठे कागज दाखिल किए हैं। इसके साथ ही सुखपाल खैहरा ने सीलिंग से अपनी जमीन को बचाने के लिए अपने रिश्तेदारों के नाम अपनी जमीन कर दी थी जो फिर बाद में अपनी जमीन के साथ मिला ली गई है । उन्होंने कहा कि  झूठे एफिडेविट के कारण सुखपाल खैहरा पर मामला दर्ज होना चाहिए।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!