पुलिस ने छात्रा को अगवा कर डंडों से पीटा, किया यह हाल

Edited By Punjab Kesari,Updated: 21 Aug, 2017 10:08 AM

beaten student

गांव तिओना पुजारिया के तलवंडी साबो के सिविल अस्पताल में उपचाराधीन 2 छात्रों ने एक पुलिस अधिकारी सहित कुछ व्यक्तियों पर उनसे

तलवंडी साबो (मुनीश): गांव तिओना पुजारिया के तलवंडी साबो के सिविल अस्पताल में उपचाराधीन 2 छात्रों ने एक पुलिस अधिकारी सहित कुछ व्यक्तियों पर उनसे मारपीट करने व उनमें से एक को अगवा कर मानसिक व शारीरिक तौर पर नुक्सान पहुंचाने के कथित तौर पर आरोप लगाए हैं। 

तलवंडी साबो के शहीद बाबा दीप सिंह सिविल अस्पताल में उपचाराधीन पीड़ित स्कूली छात्र मनिंद्रपाल सिंह व उसके एक साथी ने बताया कि गत रात जब वे स्कूल के खेल मैदान में खेलने आए थे तो 3 मोटरसाइकिल सवार 6 व्यक्तियों, जिनमें भटिंडा में तैनात एक पुलिस अधिकारी भी था, वहां आए व आते ही उनकी लाठियों से मारपीट करने लगे। इस दौरान वह  मनिंद्रपाल को उठाकर ले गए व दूसरी ओर शोर मचने की वजह से वे उसे ले जाने में कामयाब न हो सके। मनिंद्रपाल का कहना है कि उससे मारपीट करते हुए आरोपियों ने न सिर्फ उसको बहमण जस्सा के खेतों में ले जाकर वहां एक रजबाहे में डुबो-डुबो कर मानसिक यातनाएं दीं, बल्कि शारीरिक तौर पर भी नुक्सान पहुंचाने की कोशिश की।

उसने बताया कि भारी तशदद के बाद उसको गांव खुर्द जो उक्त पुलिस अधिकारी सहित दूसरे कई कथित आरोपियों का गांव है, में एक घर में ले गए जहां भले ही घटना की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंच गई परन्तु उक्त सारे आरोपी पुलिस को देखते ही फरार हो गए। मनिंद्रपाल ने बताया कि उसको उसके पिता व गांव के कु छ अन्य लोगों ने तलवंडी साबो के अस्पताल में दाखिल करवाया। उसने रंजिश का कारण बताते हुए कहा कि उक्त पुलिस अधिकारी जिसकी भटिंडा में ही तैनाती है अक्सर ही स्कूल में छुट्टी के समय या स्कूल लगने के समय से पहले स्कूल आने वाली लड़कियों पर बुरी नजर रखने के चलते अपने कुछ साथियों सहित वहां पहुंच जाता है। कई बार उसने लड़कियों के आगे उक्त अधिकारी को चिट्ठियां भी फैंकते हुए देखा है। गत दिवस उसने ऐसा काम करने के खिलाफ शोर मचा दिया था, जिस कारण कथित आरोपी उसके साथ रंजिश रखने लग पड़ा था। 

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!