जयपुर से अबोहर बस में लाई जा रही थी 12 लाख की चांदी, 2 काबू

  • जयपुर से अबोहर बस में लाई जा रही थी 12 लाख की चांदी, 2 काबू
You Are HerePunjab
Friday, May 19, 2017-1:09 PM

फाजिल्का/अबोहर (लीलाधर, नागपाल, भारद्वाज, रहेजा. नागपाल): जयपुर से तस्करी कर लाए जा रहे चांदी के जेवरात सहित 2 व्यक्तियों को पुलिस ने काबू किया है।जानकारी देते हुए एस.एस.पी. डा. केतन बलिराम पाटिल ने बताया कि एस.पी. मुखत्यार सिंह फाजिल्का के नेतृत्व में सब-इंस्पैक्टर बलविन्द्र सिंह व मिल्ख राज ने पुलिस पार्टी सहित हनुमानगढ़ रोड अबोहर में विशेष नाकाबंदी की हुई थी तो जयपुर से अबोहर आ रही बस की रूटीन जांच की गई तो 3 पिट्ठू बैगों के अंदर भरे हुए चांदी के जेवरात जिनका वजन 26 किलो 710 ग्राम और कीमत लगभग 12 लाख रुपए के करीब है, को कब्जे में लेकर तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों की पहचान राजिन्द्र सिंह व देव नारायण वासी गांव नड़वा पुलिस स्टेशन प्रभात सर जिला नागौर के रूप में हुई। पुलिस ने उक्त व्यक्तियों केे विरुद्ध मामला दर्ज किया है। 

पहले भी अबोहर में चांदी की सप्लाई कर चुके हैं उक्त व्यक्ति 
एस.एस.पी. ने बताया कि उक्त व्यक्ति इससे पहले भी 3-4 बार अबोहर में चांदी की सप्लाई कर चुके हैं। उक्त व्यक्तियों से जब उक्त चांदी के बिलों संबंधी पूछा गया तो वे कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। 

अदालत में पेश करने के बाद पुलिस रिमांड की मांग की जाएगी
एस.एस.पी. ने बताया कि उक्त बस जोकि जयपुर से अबोहर के लिए नाइट सर्विस के रूप में आती है, के स्लीपर कोच में उक्त व्यक्ति सफर कर रहे थे और उन्होंने अपनी सीटों के अंदर ही उक्त चांदी से भरे हुए ये बैग रखे हुए थे। उक्त व्यक्तियों को अबोहर में माननीय अदालत में पेश करने के बाद पुलिस रिमांड की मांग की जाएगी। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!