यूथ अकाली दल मालवा जोन-2 का महासचिव सुखविन्द्र सिंह गागू भी नामजद

  • यूथ अकाली दल मालवा जोन-2 का महासचिव सुखविन्द्र सिंह गागू भी नामजद
You Are HerePatiala
Saturday, January 13, 2018-1:35 PM

पटियाला (बलजिन्द्र): सी.आई.ए. स्टाफ पटियाला-2 की तरफ से 3 दिन पहले लॉरैंस बिश्नोई गैंग के गिरफ्तार किए गए 3 सदस्यों के मामले में पटियाला पुलिस ने यूथ अकाली दल मालवा जोन-2 के महासचिव सुखविन्द्र सिंह गागू और गुरसेवक सिंह बंटी को भी नामजद किया है। दोनों फिलहाल फरार हैं और एस.पी. (डी) हरविंद्र सिंह विर्क के मुताबिक दोनों की गिरफ्तारी के लिए बड़े स्तर पर छापेमारी की जा रही है। यहां यह वर्णनीय है कि सी.आई.ए. स्टाफ-2 की तरफ से 3 दिन पहले रविन्द्रपाल सिंह राजू उर्फ घोड़ा, प्रेम कुमार बबलू और राज राम को गिरफ्तार किया था। इस मामले में कुल 5 व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, जिनमें गागू और बंटी भी शामिल हैं। पुलिस ने उक्त 5 के खिलाफ 399 और 402 आई.पी.सी. के अंतर्गत केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक जिन व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, उनके खिलाफ पहले भी कई केस दर्ज हैं। 

गिरफ्तार व्यक्तियों की हिट-लिस्ट पर राजस्थान का जेल सुपरिटैंडैंट और पटियाला का यूथ अकाली नेता
गिरफ्तारी के बाद पुलिस द्वारा की गई प्राथमिक जांच में सामने आया कि इस गैंग की हिट-लिस्ट पर राजस्थान का एक जेल सुपरिटैंडैंट और पटियाला का एक यूथ अकाली दल का नेता था। पुलिस की तरफ से फिलहाल दोनों की मूवमैंट ट्रैक की जा रही है। हालांकि पुलिस की तरफ से कौन-सा यूथ नेता है इस बारे चुप्पी साधी हुई है परंतु पुलिस इस मामले की बहुत गहराई के साथ जांच कर रही है क्योंकि गिरफ्तार किए गए तीनों ही व्यक्ति इस समय पुलिस रिमांड पर चल रहे हैं। 


यूथ अकाली दल पटियाला शहरी के प्रधान विक्की रिवाज और सुखविन्द्र गागू के बीच चल रहा है विवाद
यूथ अकाली दल पटियाला शहरी के प्रधान कुलविंद्र सिंह विक्की रिवाज और सुखविंद्र सिंह गागू के बीच पिछले काफी समय से विवाद चल रहा है। दोनों में झगड़ा भी हो चुका है। इधर कुलविंद्र सिंह विक्की रिवाज ने बताया कि पुलिस की तरफ से उनको फोन आया था कि वह अपना बचाव करें क्योंकि इस मामले में गागू की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है। विक्की रिवाज का कहना है कि गागू उस पर कई बार हमला कर चुका है और अब भी हो सकता है कि उसने उसकी हत्या की सुपारी दी हो। विक्की रिवाज ने बताया कि यूथ अकाली दल पटियाला शहरी की अध्यक्षता को लेकर दोनों में मुकाबला था और पार्टी की तरफ से उनको प्रधान बना दिया गया परंतु इसके बाद गागू लगातार उनके साथ रंजिश रख रहा है। उन्होंने कहा कि उनकी तरफ से कभी भी न तो कानून को हाथ में लिया गया है और न ही कोई गैर-कानूनी काम किया गया है। उसके और उसके परिवार की तरफ से हमेशा ही समाज सेवा को पहल दी गई है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन