वकील के खिलाफ मामला दर्ज करने के विरोध में बार एसो. की हड़ताल

Edited By Punjab Kesari,Updated: 06 Mar, 2018 10:29 AM

lawyer strike

डेरा सच्चा सौदा के वकील एस.के. गर्ग नरवाणा के खिलाफ हरियाणा की पुलिस द्वारा मामला दर्ज करने के विरोध में पंजाब-हरियाणा बार एसो. के आह्वान पर बार एसोसिएशन पटियाला की तरफ से प्रधान बी.एस. भुल्लर और सचिव संजय खन्ना के नेतृत्व में हड़ताल की गई। इस दौरान...

पटियाला (बलजिन्द्र): डेरा सच्चा सौदा के वकील एस.के. गर्ग नरवाणा के खिलाफ हरियाणा की पुलिस द्वारा मामला दर्ज करने के विरोध में पंजाब-हरियाणा बार एसो. के आह्वान पर बार एसोसिएशन पटियाला की तरफ से प्रधान बी.एस. भुल्लर और सचिव संजय खन्ना के नेतृत्व में हड़ताल की गई। इस दौरान वकीलों ने सारा दिन काम न करते हुए हड़ताल की और हरियाणा पुलिस की तरफ से की गई इस कार्रवाई के विरोध में नारेबाजी की। वकीलों ने सुबह जिला अदालती कॉम्पलैक्स के बाहर इकट्ठे होकर यह विरोध प्रदर्शन किया।

इस मौके पर बार एसोसिएशन पटियाला के प्रधान बी.एस. भुल्लर ने कहा कि पुलिस की तरफ से वकीलों के साथ की जाती धक्केशाही को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वकील भाईचारे की तरफ से किसी राजसी, सामाजिक और धार्मिक व्यक्ति के पक्ष व विरोध में केस लडऩा पड़ता है, पुलिस की तरफ से उनके खिलाफ मामला दर्ज करना सरासर गलत है। उन्होंने कहा कि बार एसो. पटियाला की तरफ से वकीलों की सुरक्षा हेतु समय-समय पर कदम उठाए जाते हैं और भविष्य में भी उठाए जाएंगे। प्रधान भुल्लर ने जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि उनकी तरफ से वकीलों की रक्षा के लिए उचित कदम उठाए जाएं।   

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!