विनोद खन्ना की मृत्यु के 3 माह बाद भाजपा देगी उन्हें श्रद्धांजलि

  • विनोद खन्ना की मृत्यु के 3 माह बाद भाजपा देगी उन्हें श्रद्धांजलि
You Are HereNational
Tuesday, August 01, 2017-4:00 PM

गुरदासपुरः भाजपा का बाबा आलम ही निराला है इसके पास अपने दिवंगत नेता विनोद खन्ना को श्रद्धांजलि देने का समय नहीं। गुरदासपुर से भाजपा के सांसद विनोद खन्ना की मृत्यु के 3 महीने से अधिक समय के बाद भाजपा उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए बुधवार को शोक सभा आयोजित करेगी। उनका परिवार पहले ही  2 शोक सभाएं कर चुका है, जिसमें 8 मर्इ को  पठानकोट में की गर्इ सभा भी शामिल है।

खन्ना की सीट मर्इ के पहले सप्ताह रिक्त घोषित की गर्इ और यहां से उपचुनाव कराने की घोषणा शीघ्र ही की जा सकती है। नर्इ दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय मुख्यालय में संचीव महिंद्र पांडे ने भाजपा सांसद और केंद्रीय मंत्रियों को एक पत्र लिखकर उन्हें 2 आगस्त को कॉसंटीच्यूशन क्लब में मौजूद रहने को कहा है। इस प्रस्ताव पर प्रश्व उठाते हुए एक कांग्रेस विधायक ने कहा, "खन्ना की मृत्यु पर शोक व्यक्त करने के लिए एक अन्य बैठक आयोजन करने की क्या जरूरत है। उप चुनाव को देखते हुए लोगों की सहानुभूति प्राप्त करने का एक प्रस्ताव है।" 

ऐसे आरोपों को खारिज करते हुए अभिनेता से बने राजनेता की विधवा कविता खन्ना ने कहा कि यह बैठक संसद में विनोद खन्ना को श्रद्धांजलि देने के बाद की जा रही है। ठीक है इसमें विलंब हुआ है तो इसमें क्या गलत है कि अब यह पार्टी इसका आयोजन कर रही है। कविता ने कहा कि मेरे विरोधी विनोद खन्ना की उपलब्धियों को कम दिखाने के लिए ओछे हथकंडे अपना रहे हैं। कविता ने घोषणा की कि वह उपचुनाव लड़ने की इच्छुक हैं। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!