शादी का झांसा देकर 4 सालों तक लड़की से बनाता रहा शारीरिक संबंध, मामला दर्ज

  • शादी का झांसा देकर 4 सालों तक लड़की से बनाता रहा शारीरिक संबंध, मामला दर्ज
You Are HereLatest News
Sunday, November 12, 2017-8:45 AM

गुरदासपुर (विनोद): एक लड़की को विवाह का प्रलोभन देकर उससे दुष्कर्म करने वाले आरोपी के विरुद्ध कलानौर पुलिस ने केस दर्ज किया है जबकि आरोपी फरार हो गया है। गांव दलेरपुर निवासी एक लड़की ने कलानौर पुलिस को बयान दर्ज करवाया कि उनके गांव की ही एक महिला राज ने अपने एक रिश्तेदार मनप्रीत सिंह से उसके रिश्ते की बात लगभग 4 साल पहले शुरू की थी, जिस कारण 4 साल पहले मनप्रीत सिंह से उसकी मोबाइल पर बातचीत होने लगी।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि लगभग 4 साल पहले आरोपी मनप्रीत सिंह ने उसे मोबाइल फोन करके गुरदासपुर आकर मिलने को कहा, जिस पर वह गुरदासपुर गई तो आरोपी उसे अपनी ताई, जो संत नगर गुरदासपुर रहती है, के घर ले गया। उस समय उसकी ताई के घर पर कोई नहीं था। आरोपी बहला-फुसलाकर विवाह का प्रलोभन देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। इस दौरान आरोपी ने उसकी अश्लील फिल्म भी बना ली तथा फिल्म सोशल मीडिया पर डालने की धमकियां देकर उसका शोषण करता रहा तथा विवाह करवाने का झूठा वायदा करता रहा।

वहीं उसे पता चला कि आरोपी ने किसी अन्य लड़की से विवाह करवा लिया है तो उसने सारी बात परिवार को बताई तथा पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। कलानौर पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है परंतु आरोपी फरार बताया जाता है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!