चाइना डोर की तलाश में जिले भर में छापेमारी

Edited By Punjab Kesari,Updated: 13 Jan, 2018 08:57 AM

raiding the district in search of china door

डी.सी. कमलदीप सिंह संघा के आदेशानुसार चाइना डोर की तलाश में जिले भर में छापेमारी की गई। इसको लेकर अवैध रूप से चोरी-छिपे चाइना डोर के गट्टू बेचने वालों में अफरा-तफरी का माहौल रहा। शुक्रवार को लोहड़ी पर्व से पहले का दिन होने के कारण चाइना डोर की भारी...

अमृतसर(नीरज): डी.सी. कमलदीप सिंह संघा के आदेशानुसार चाइना डोर की तलाश में जिले भर में छापेमारी की गई। इसको लेकर अवैध रूप से चोरी-छिपे चाइना डोर के गट्टू बेचने वालों में अफरा-तफरी का माहौल रहा। शुक्रवार को लोहड़ी पर्व से पहले का दिन होने के कारण चाइना डोर की भारी मात्रा में बिक्री होने की आशंका थी लेकिन प्रशासन द्वारा अलग-अलग इलाकों में की गई छापेमारी ने चाइना डोर के विक्रेताओं को छुपने के लिए मजबूर कर दिया।

अधिकारियों ने बताया कि लोहड़ी पर्व पर चाइना डोर से पतंग उड़ाने वालों को पकड़ा जाएगा और इसके लिए एक विशेष रणनीति तैयार की गई है। प्रशासन बार-बार चेतावनी दे चुका है कि चाइना डोर से पतंग न उड़ाई जाए, इसके बावजूद लोग चाइना डोर का प्रयोग कर रहे हैं जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

  हलका अटारी में नायब तहसीलदार करनपाल सिंह व एस.एच.ओ. राजदीप सिंह की अगुवाई में कई स्थानों पर छापेमारी की गई। शहरी इलाकों में तहसीलदार जे.पी. सलवान व तहसीलदार मनिन्द्र सिंह सिद्धू की तरफ से कई इलाके खंगाले गए। लोपोके चौगावां इलाके में नायब तहसीलदार जगसीर सिंह ने चाइना डोर को खंगाला, अजनाला क्षेत्र में एस.डी.एम. डा. रजत ओबराय के निर्देशानुसार अलग-अलग टीमों ने छापेमारी की तो बाबा बकाला में नायब तहसीलदार जी.बी.एस. जम्मू ने कई दुकानों पर अचानक निरीक्षण किया और दुकानदारों को चेतावनी दी कि वे चाइना डोर की बिक्री न करें।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!