Subscribe Now!

20 पेटी शराब व पिस्टल समेत पत्रकार साथी के साथ गिरफ्तार

  • 20 पेटी शराब व पिस्टल समेत पत्रकार साथी के साथ गिरफ्तार
You Are HereBathinda
Saturday, February 03, 2018-5:33 PM

बठिंडा (विजय): पंजाबी अखबार के पत्रकार और उसके साथी को पुलिस ने 20 पेटी शराब, एक पिस्टल सहित उस समय गिरफ्तार किया जब सी.आई.ए. टीम ने सूचना के आधार पर नाकाबंदी की थी। 


जानकारी के अनुसार दोनों अपनी कार में हरियाणा से लाई अवैध शराब की पेटियां ग्राहकों को डिलीवरी देने जा रहे थे। पुलिस ने उन्हें बहमन पुल पर नाकाबंदी के दौरान रुकने का इशारा किया तो वे पुलिस टीम को देखकर भागने की कोशिश करने लगे, परन्तु पुलिस जवानों ने मुस्तैदी दिखाते हुए उन्हें धर दबोचा। पुलिस ने कार की तलाशी ली तो कार के अंदर 20 पेटियां हरियाणा मार्का अवैध शराब बरामद की। इसके अलावा आरोपियों से एक 315 बोर देसी पिस्टल 2 जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। आरोपियों की पहचान रामपाल अरोड़ा पुत्र देसराज वासी गांव सेखू रामां मंडी और बेदी पुत्र भाना सिंह वासी सेखू के तौर पर हुई है। 

पुलिस के मुताबिक आरोपी पिस्टल का इस्तेमाल उस समय करते थे जब कभी शराब ठेकेदारों के साथ आमने-सामने हो जाते, उनको डराने के लिए फायर कर भाग जाते थे। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एक्साइज एक्ट व आर्म्स एक्ट तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

प्रैस वार्ता के दौरान सी.आई.ए.-2 स्टाफ के इंचार्ज तेजिंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि रामां मंडी का एक पत्रकार हरियाणा से अवैध शराब की तस्करी करता है। शनिवार को सूचना के आधार पर ए.एस.आई. गुरप्रीत सिंह के नेतृत्व वाली टीम ने करीब 10.30 बजे बहमन पुल पर नाकाबंदी की हुई थी और आरोपी पकड़े गए। पूछताछ में आरोपियों ने पहले भी इस मामले में शामिल होने संबंधी बताया और वे कई बार शराब ला चुके हैं। पुलिस ने दोनों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है, जिनका रविवार को ड्यूटी मैजिस्ट्रेट के पास पेश कर उनका रिमांड हासिल किया जाएगा। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन