पूर्व कांग्रेस प्रधान के भतीजे पर छेड़छाड़ के मामले ने आया नया मोड़

  • पूर्व कांग्रेस प्रधान के भतीजे पर छेड़छाड़ के मामले ने आया नया मोड़
You Are HereBathinda
Thursday, January 11, 2018-10:31 AM

बठिंडा (बलविंद्र): पूर्व कांग्रेस प्रधान के भतीजे पर छेड़छाड़ के आरोप या लूटपाट के मामले ने नया मोड़ ले लिया है, क्योंकि कांग्रेस नेत्री नगीना बेगम, जोकि आरोपी शालू की मां है, भी कांग्रेस के हक में खड़ी हो गई है, जिसके कारण यह मामला अब अकाली दल बनाम कांग्रेस पार्टी बनता जा रहा है। 

क्या था मामला
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले आर्य समाज चौक में स्थित रैडीमेड गारमैंट्स के शोरूम के मैनेजर लक्की गर्ग ने पुलिस को शिकायत दी थी कि उसके पास एक मुलाजिम अमित कौर थी, जो नौकरी छोड़ गई है। उसके पुत्र व साथियों ने उससे लूटपाट की है। पुलिस ने उक्त के खिलाफ लूटपाट का मामला दर्ज कर लिया, जबकि एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया है और अन्य अभी फरार हैं। आरोपियों में एक कांग्रेस नेत्री का पुत्र भी था, जबकि लक्की गर्ग एक पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष का भतीजा है।

अमित कौर व पंकज कुमार अकाली वर्कर : नगीना बेगम
कांग्रेस नेत्री नगीना बेगम का कहना है कि अमित कौर व पंकज कुमार अकाली वर्कर हैं, जो गुंडा किस्म के लोग हैं। इनके कारनामे वह खुद देख चुकी हैं। अन्य के बच्चों को बिगाडऩा अमित कौर का मुख्य धंधा है। अब भी उसको नीचा दिखाने के लिए उसके पुत्र शालू का नाम मामले में शामिल करवाया गया है। वह मांग करती हैं कि मामले की गहराई से जांच करवाई जाए। अगर उनका बेटा आरोपी हुआ तो वह उसको भी सजा दिलाने के हक में होंगी।  

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन