इस तारीख को शुरू होगी मोहाली से श्री नांदेड़ साहिब की फ्लाइट

Edited By Punjab Kesari,Updated: 18 Oct, 2017 01:18 AM

this date will commence from shri nanded sahib flight from mohali

केंद्रीय सिविल एविएशन मंत्री अशोक गजपति राजू ने आज दिल्ली में श्री आनंदपुर साहिब से सांसद प्रो. प्रेम सिंह चंदूमाजरा के साथ लंबी मीटिंग के बाद मोहाली से श्री नांदेड़ साहिब की फ्लाइट 15 नवम्बर से शुरू करने का ऐलान किया। इससे पहले श्री नांदेड़ साहिब...

पटियाला(बलजिन्द्र): केंद्रीय सिविल एविएशन मंत्री अशोक गजपति राजू ने आज दिल्ली में श्री आनंदपुर साहिब से सांसद प्रो. प्रेम सिंह चंदूमाजरा के साथ लंबी मीटिंग के बाद मोहाली से श्री नांदेड़ साहिब की फ्लाइट 15 नवम्बर से शुरू करने का ऐलान किया। 

इससे पहले श्री नांदेड़ साहिब जाने के लिए दिल्ली से मुम्बई जाना पड़ता था और आगे ज्यादातर सड़क मार्ग के द्वारा ही श्री नांदेड़ साहिब जाना पड़ता था। मोहाली से श्री नांदेड़ साहिब की फ्लाइट शुरू करवाने के लिए सांसद प्रो. प्रेम सिंह चंदूमाजरा पिछले काफी समय से प्रयत्नशील थे। 

उन्होंने पार्लियामैंट में भी यह मामला कई बार उठाया और इसके अलावा यह फ्लाइट शुरू करवाने के लिए केंद्रीय सिविल एविएशन मंत्री अशोक गजपति राजू और बाकी अधिकारियों के साथ कई बार मीटिंगें कीं। इससे पहले प्रो. प्रेम सिंह चंदूमाजरा ने मोहाली अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट को शुरू करवाने में भी काफी ज्यादा प्रयत्न किए थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!