16 फरवरी की हड़ताल रचेगी नया इतिहास, पढ़ें क्या है पूरी खबर

Edited By Vatika,Updated: 05 Feb, 2024 04:01 PM

the strike of 16th february will create new history read the full news

इससे जुड़े लोग 16 फरवरी के भारत बंद को सफल बनाने के लिए अपने बहुमूल्य सुझाव और विचार साझा करें।

रूपनगर: केंद्र सरकार देश के मजदूरों, किसानों, मेहनतकश लोगों, कर्मचारियों, छोटे दुकानदारों, युवाओं, महिलाओं और सभी कामकाजी लोगों के अधिकारों पर हमला करके कॉर्पोरेट भक्ति की नई ऊंचाइयों को छू रही है, जिसके खिलाफ संयुक्त किसान मोर्चा और केंद्रीय ट्रेड यूनियनों ने पूरे श्रमिक समुदाय को एकजुट किया है और सरकार को कॉर्पोरेट भक्ति छोड़ने और आम लोगों की समस्याओं को हल करने के लिए मजबूर करने के लिए 16 फरवरी को पूरे भारत में चक्का जाम हड़ताल कर रहे हैं।

इस संबंध में प्रैस को बयान जारी करते हुए कामरेड मोहर सिंह खाबड़ा, कामरेड राधे श्याम और सीटू पंजाब सचिव कामरेड गुरदेव सिंह बागी ने कहा कि 16 फरवरी की देशव्यापी हड़ताल की तैयारियों को लेकर जिला स्तर पर बैठकें हो चुकी हैं और 5 फरवरी को संपूर्ण पंजाब की बैठक होगी।

उसी कार्यक्रम के तहत रोपड़ सब डिविजन की बैठक नंगल चौक नजदीक गुरुद्वारा बाबा सतनाम जी में होने जा रही है। इस बैठक में संयुक्त किसान मोर्चा, सभी ट्रेड यूनियन, महासंघ, कर्मचारी फेडरेशन, महिला समेत हड़ताल को सफल कर रहे नेता शामिल होंगे। इससे जुड़े लोग 16 फरवरी के भारत बंद को सफल बनाने के लिए अपने बहुमूल्य सुझाव और विचार साझा करें।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!