डिप्रैशन का शिकार अध्यापिका ने खुद को मारी गोली,मौत

Edited By swetha,Updated: 13 Jan, 2020 10:40 AM

suicide case

खन्ना में एक अध्यापिका ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

खन्ना (सुनील) स्थानीय गुलमोहर नगर की गली नंबर 3 की निवासी अंजली 42 पत्नी धरमिंदर सिंह ने आज अपने पति की रिवाल्वर से कनपटी पर गोली मारते हुए आत्महत्या कर ली। पुलिस ने इस संबंध में धारा 174 के अधीन कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के उपरांत शव वारिसों को सौंप दिया है। इस संबंध में पत्रकारों से बातचीत करते हुए एडीशनल एसएचओ कीमती लाल ने बताया कि उपरोक्त मोहल्ले की निवासी अंजली ने आज वक्त करीब सुबह साढ़े छह और सात के बीच अपनी पति की रिवाल्वर से कनपटी पर गोली मारते हुए आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलते ही उनके नेतृत्व में पुलिस पार्टी ने घटना का निरीक्षण करने के उपरांत बयानकलमबद्द कर शव को खन्ना के सिविल अस्पताल में पहुंचाया। 

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि मृतका जोकि एएस मार्डन स्कूल में साइंस अध्यापिका थी रोजाना ही बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाती थी। आज जब निर्धारित वक्त पर बच्चे ट्यूशन पढऩे के लिए आए तो बार बार घंटी बजाने के उपरांत जब दरवाजा नहीं खुला तो जैसे ही उसका पति दरवाजा खोलने के लिए गया तो उसने पाया कि उसकी पत्नी ड्राइंग रूम में खून से लथपथ पड़ी थी। उन्होने बताया कि अंजली की इकलौती बेटी रवनीत कौर लगभग दो साल पहले उच्च शिक्षा हासिल करने के लिए कनाडा गई थी तब से ही वह डिप्रेशन में रहती थी। आज सुबह भी उसने आत्महत्या की घटना को अंजाम देने से पहले अपनी बेटी से बात की थी। इसी बीच जहां उसका पति धरमिंदर सिंह अपनी बेटी को दो बार कनाडा मिलने जा चुका है वहीं व्यस्तता के बीच वह अपनी बेटी को नहीं मिल पाई थी।  जिसका उसे काफी समय से मलाल भी था।

रिवाल्वर में एक ही गोली बची थी
एसएचओ ने बताया कि जिस रिवाल्वर से मृतका ने सुसाइड किया है में मात्र एक ही गोली बची थी। जिससे उसने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। उन्होने बतााय कि लाइसेंसी रिवाल्वर को कब्जे में ले लिया है। इस संबंध में मृतका के पति के बयान कलमबद्ध भी किए जाएंगे। 

डिप्रेशन का चल रहा था इलाज
मृतका के पति ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि बेटी के कारण वह काफी देर से डिप्रैशन में चल रही थी जिसके चलते उसका इलाज भी चल रहा था और वह निरंतर डिप्रैशन से निकलने के लिए पटियाला में माहिर डाक्टरों द्वारा दी गई दवाओं का सेवन भी कर रही थी। 

एक रात पहले लोहड़ी पर जाने का प्रोग्राम किया कैंसल
एसएचओ ने बताया कि रविवार की रात को वह अपने पति के साथ लोहड़ी समारोह में जाने को जैसे ही तैयार हुई तो तभी घर पर रिश्तेदारों के आ जाने के चलते उन्होंने मौके पर ही जाने का प्रोग्राम कैंसल करते हुए घऱ पर ही लोहड़ी का त्यौहार मनाया। 

हमने एक बुद्धिजीवी को हमेशा हमेशा के लिए खो दिया : प्रिंसिपल शमिंदर वर्मा
भावुक होते हुए स्कूल प्रिंसिपल शमिंदर वर्मा के साथ साथ पूरा स्टाफ आज उसकी अचानक मौत पर इस कदर गमगीन था कि कोई भी अपने मुख से एक शब्द नहीं निकाल रहा था। भावुक होते प्रिंसिपल शमिंदर वर्मा ने स्टाफ के साथ उन्हें श्रद्धांजिल देते कहा कि आज उन्होंने अपना बुद्धिजीवी व मेहनती अध्यापक हमेशा हमेशा के लिए खो दिया। हमारे साथ साथ बच्चों को भी उनकी कमी हमेशा खलती रहेगी। वहीं आज स्कूल में छुट्टी भी कर दी गई। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!