नववर्ष को लेकर इस जिले में पुलिस करेगी लोगों की सुरक्षा, 500 के करीब जवान रहेंगे तैनात

Edited By Neetu Bala,Updated: 31 Dec, 2023 04:18 PM

police will protect people in this district during new year around 500

नए वर्ष की खुशी में मनाए जाने वाले जश्न की तैयारियां लोगों द्वारा की जा रही हैं। इस खुशी के मौके मनाए जा रहे जश्न पर कई बातों का ध्यान भी रखना चाहिए।

कपूरथला: नए वर्ष की खुशी में मनाए जाने वाले जश्न की तैयारियां लोगों द्वारा की जा रही हैं। इस खुशी के मौके मनाए जा रहे जश्न पर कई बातों का ध्यान भी रखना चाहिए। जश्न के दौरान शराब का सेवन न करें। उक्त शब्दों का प्रगटावा कपूरथला के एस.एस.पी. वत्सला गुप्ता ने अपनी पुलिस टीम को निर्देश देते समय किया।
नववर्ष को लेकर शहर में सुख-शांति का माहौल बना रहे, को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करते हुए जगह-जगह पर भारी संख्या में पुरुष व महिला पुलिस कर्मचारियों की तैनाती की जाएगी। एस.एस.पी. वत्सला गुप्ता ने बताया कि कपूरथला जिले के अधीन आने वाली सब डिवीजनों में फगवाड़ा, कपूरथला, सुल्तानपुर लोधी, भुलत्थ में 500 के करीब पुलिस फोर्स तैनात रहेगी। इसके सभी सब-डिवीजनों में पड़ते मुख्य चौंकों, सड़कों व टी-प्वाइंटों पर देर रात तक पुलिस फोर्स द्वारा नाकाबंदी करते हुए प्रत्येक आने-जाने वाले कड़ी नजर रखी जाएगी।

इसके अलावा यदि कोई संदिग्ध व्यक्ति नजर आता है, तो उससे पूछताछ करने के अलावा उसका नाम-पत्ता भी नोट किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस दौरान यदि कोई शराब पी कर गाड़ी चलाते हुए और हुल्लड़बाजी करते पकड़ा गया, तो उसे बख्शा नहीं जाएगा। इसके अलावा जिले में नववर्ष के मौके होटलो, क्लबों आदि जगहों पर विशेष कार्यक्रम व पार्टी का आयोजन होगा, उन जगहों पर भी पुलिस की कड़ी नजर रखेगी।

नववर्ष की पार्टी में यदि फायरिंग की तो उसे बख्शा नहीं जाएगा

एस.एस.पी. वत्सला गुप्ता ने पंजाब केसरी के साथ बातचीत करते हुए बताया कि यदि किसी ने नववर्ष की पार्टी के दौरान असला लेकर फायरिंग की, तो उसे बख्शा नहीं जाएगा। यदि इस संबंधी पुलिस को कोई शिकायत मिली, तो फायरिंग करने वाले खिलाफ मामला दर्ज करने के साथ उसका असला जब्त कर लाइसैंस रद्द किया जाएगा और उसे जेल भी भेजा जा सकता है। इसलिए उन्होंने सभी को अपील कि वे नववर्ष में मनाए जाने वाले समारोह व पार्टी के दौरान अपने परिवार व पार्टी के साथ मिल कर खुशी लें और किसी प्रकार की हुल्लड़बाजी कर किसी को परेशान न करें।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!