विधानसभा में गूंजा सिद्धू का थप्पड़ वाला बयान, मंत्रियों और विधायकों ने थपथपाए मेज

Edited By Vatika,Updated: 20 Oct, 2020 11:35 AM

navjot sidhu statement in punjab assembly session

एक दिन पहले मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के खिलाफ बोलने वाले पूर्व मंत्री नवजोत सिद्धू ने आज विधानसभा में मुख्यमंत्री के हक में नारा लगाया है।

चंडीगढ़: एक दिन पहले मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के खिलाफ बोलने वाले पूर्व मंत्री नवजोत सिद्धू ने आज विधानसभा में मुख्यमंत्री के हक में नारा लगाया है। विधानसभा में बोलते नवजोत सिद्धू ने कहा कि सदन में खेती कानूनों के खिलाफ मुख्यमंत्री का फैसला केंद्र के काले कानूनों के मुंह पर थप्पड़ है और इस थप्पड़ की गूंज सभी हिंदुस्तान में सुनाई देगी।

PunjabKesari

जैसे ही सिद्धू विधानसभा में संबोधन के लिए खड़े हुए तो सभी मंत्रियों और विधायकों की नज़रे सिद्धू पर जा टिकीं और जैसे ही सिद्धू ने मुख्यमंत्री के फ़ैसले को केंद्रीय कानूनों के मुंह पर थप्पड़ की तरह बताया तो विधानसभा अंदर मौजूद मंत्रियों और विधायकों ने मेज़ थपथपा कर इसकी हिमायत की। सिद्धू ने कहा कि विधानसभा सदन का फैसला सही है।बता दें कि केवल एक दिन पहले ही पंजाब सरकार पर बोलते सिद्धू ने कहा था कि आज पंजाब के किसान और जनता की नज़रें हम पर टिकी हुई हैं, लिहाज़ा सरकारों को किसानों को भटकाने की बजाय बल्कि मुद्दे पर आकर हल करना चाहिए।
PunjabKesari
यही कारण है कि आज पंजाब में किसानों का सच्चा संघर्ष चल रहा है। उन्होंने कहा कि किसानों ने अपना पक्ष रखा है, अब जरूरत है कि सरकारें अपनी जिम्मेदारी निभाएं। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह का नाम लिए बिना सिद्धू ने कहा कि यह झंडों और डंडों का संघर्ष है, इसको यह कह देना कि इसको बाहरी ताकतें चला रही हैं या इसके साथ पंजाब के हालात बिगड़ जाएंगे, यह किसानों के सच्चे संघर्ष का अपमान भी हैं। उन्होंने कहा कि सरकार किसान को भटकाने की बजाय हल दें।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!