Jalandhar: Instagram इंफ्लूएंसर की निजी वीडियो हो रही Viral,पोस्ट शेयर कर बताई पूरी कहानी

Edited By Radhika Salwan,Updated: 26 Jul, 2024 07:57 PM

instagram influencer s personal video is going viral she shared the post

पंजाब के जालंधर से सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर की अश्लील वीडियो वायरल होने की एक खबर सामने आई है।

पंजाब डेस्क: पंजाब के जालंधर से सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर की अश्लील वीडियो वायरल होने की एक खबर सामने आई है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल रही है। बताया जा रहा है कि युवती वीडियो में किसी युवक के साथ आपत्तीजनक स्थिति में है। 

बता दें कि इस वीडियो में जो इंफ्लूएंसर है, उसने आरोप लगाया है कि वीडियो में जो लड़का उसके साथ है उसी ने यह वीडियो वायरल की है। इस पूरी घटना से तंग आकर इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर ने अपने सोशल मीडिया के हैंडल पर एक पोस्ट भी शेयर की है। उसने पोस्ट में लिखा है कि काफी दिनों से उसके बारे में एक टॉपिक काफी ट्रेंडिंग कर रहा था। कई लोग कमेंट भी कर रहे हैं और कह रहे हैं कि ऐसा वह सिर्फ फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए कर रही है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

उसने आगे लिखा कि इस सारी घटना से उसके परिवार वाले भी गुजर रहे हैं, लोगों को समझना चाहिए कि उन पर क्या बीत रही होगी। उसने लिखा कि सिर्फ एक इंसान पर विश्वास करना उसे भारी पड़ गया, यही उसकी सबसे बढ़ी गलती थी और उसने रिकॉर्ड करने की अनुमति दे दी। लड़की ने कहा कि वह बाकी लड़कियों को चेतावनी देना चाहती है कि किसी भी लड़के पर कभी भरोसा न करें। उसने आगे लोगों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अगर आप भी मजे में किसी की निजी वीडियो आगे शेयर करते हो तो आप किसी की जिंदगी बर्बाद कर रहे हो। 

PunjabKesari

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!