कांग्रेस सरकार दौरान नशे बढ़े, ड्रग ओवरडोज से 218 नौजवानों की मौत हुई: सुखबीर

Edited By Vaneet,Updated: 13 Jul, 2019 06:50 PM

drug overdose killed 218 youths during congress regime sukhbir

शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सरदार सुखबीर सिंह बादल ने आज कहा कि कांग्रेस सरकार ने लोगों से सभी सुविधाएं छीन ली जो उन्हें पहले दरवाजे पर मि...

जलालाबाद(गुलशन): शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सरदार सुखबीर सिंह बादल ने आज कहा कि कांग्रेस सरकार ने लोगों से सभी सुविधाएं छीन ली जो उन्हें पहले दरवाजे पर मिलती थी तथा इसकी जगह कांग्रेसी नेताओं ने ड्रग माफिया तथा भ्रष्ट पुलिस अधिकारियों से मिलकर अब नशे की होम डिलीवरी देनी शुरू कर दी है। 

जलालाबाद में अपने धन्यवादी दौरे के दौरान ढिप्पां वाली, मूलियां वाली, बनां वाला,पाकां, जंडवाला, भीमेशाह, झोटेयां वाली, ढाणी चिराग तथा शाहपुरा आदि गावों में अलग-अलग मीटिंगों को संबोधित करते हुए अकाली दल अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस सरकार दौरान नशों की ओवरडोज से 218 नौजवानों की जान जा चुकी है। सरेआम नशा बेचने वाले तस्करों ने युवा लड़कियों को भी नशे की लत लगा दी है, क्योंकि उनपर कांग्रेस पार्टी का हाथ है। सरदार बादल ने कहा कि आचार संहिता के दौरान चुनाव आयोग तथा कस्टम अधिकारियों ने ट्रकों के ट्रक नशे के पकड़े थे। उन्होंने कहा कि नशों की बरामदगी इस बात की ओर संकेत करती है कि पाकिस्तान से नशों की तस्करी में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। जिसके लिए पंजाब सरकार द्वारा दी गई ढील तथा ड्रग माफिया को आश्रय देना जिम्मेदार है।

इस धन्यवादी दौरे के दौरान लोग सरदार बादल के पास बिजली के भेजे हुए बड़े बिलों की शिकायतें लेकर आए। उन्होंने बताया कि अकाली-भाजपा सरकार के समय मिलती आंशिक बिजली की सुविधा बंद कर दी गई है तथा लोगों को बिजली के मोटे बिल भेजे जा रहेे हैं। सरदार बादल ने सभी लोगों को विश्वास दिलाया कि अकाली दल द्वारा बिजली के मोटे बिल वापिस लेने के लिए कांग्रेस सरकार पर दबाव डाला जाएगा। लोगों ने यह भी शिकायत की कि विकास कार्य पूरी तरह ठप्प कर दिए गए हैं, यहां तक कि ग्रामीण स्तर पर कोई भी विकास कार्य नहीं किया जा रहा है।

अलग-अलग मीटिंगों को संबोधित करते हुए अकाली दल अध्यक्ष ने संसद में निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधि चुनने के लिए लोगों का धन्यवाद करते हुए कहा कि वह उनकी समस्याओं का हल करेंगे, जिनमें पानी की सप्लाई तथा सीवरेज के काम को वह पहल के आधार पर करेंगे। उन्होने कहा कि वह इसके लिए भी भरसक प्रयास करेंगे कि केंद्रीय स्कीम के अनुसार सभी गरीब लोगों को पक्के मकान दिए जाए। वह सिंचाई के पानी को नहरों के आखिरी सिरे तक पहुंचाने के लिए उचित प्रयास करेंगे। सरदार बादल ने लोगों को यह भी विश्वास दिलाया कि वह कांग्रेस सरकार को अपने निर्वाचन क्षेत्र से भेदभाव नही करने देंगे। उन्होंने सही योग्य लाभार्थियों, जिनके नीले कार्ड काट दिए गए हैं, उनसे संपर्क करने के लिए कहा तथा विश्वास दिलाया कि उन्हें आटा-दाल स्कीम के सभी लाभ दिलाए जाएंगे। उन्होंने लोगों को जागरूक रहने के लिए कहा कि यदि कांग्रेसियों द्वारा मनरेगा स्कीम के तहत फंडों का दुरूपयोग किया जाता है तो वह तुरंत इस बारे रिपोर्ट करें।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!