Roommates और GF की एक हरकत ने हिला दिया पूरा परिवार, Video देख हैरान रह गई मां

Edited By Vatika,Updated: 15 Apr, 2022 01:43 PM

commit suicide by torture

सैक्टर-42 स्थित अम्बेडकर इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमैंट के छात्र ने तीन रूममेट्स और

चंडीगढ़(सुशील राज): सैक्टर-42 स्थित अम्बेडकर इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमैंट के छात्र ने तीन रूममेट्स और एक रूममेट की गर्लफ्रैंड से तंग आकर आत्महत्या की थी। यह खुलासा सैक्टर-39 थाना पुलिस की जांच में सामने आया है। उक्त 
दोस्तों ने मृतक स्वयं भारद्वाज को मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताडि़त किया था।सैक्टर-39 थाना पुलिस ने मृतक की मां कुसुम की शिकायत पर निखिल, तनुज, मोहित और निखिल की दोस्त के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है।

कुसुम खेड़ा ने शिकायत में आरोप लगाया कि निखिल, तनुज, मोहित और निखिल की युवती दोस्त ने मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताडि़त कर बेटे स्वयं भारद्वाज को फंदा लगाने पर मजबूर कर दिया। उक्त लोगों से परेशान होकर ही बेटे ने शुक्रवार को आत्महत्या की है। सैक्टर-39 थाना पुलिस जल्द मामले में उक्त लोगों को जांच में शामिल कर उन्हें गिरफ्तार करेगी। दिल्ली स्थित खेड़ा खुर्द निवासी कुसुम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बेटा सैक्टर-42 स्थित होटल मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट में सैकेंड ईयर का छात्र था। वह निखिल, तनुज और मोहित के साथ सैक्टर-41 में किराये के कमरे में रहता था। दो दिन पहले ही फोन पर बेटे ने कहा था कि रूम बदल रहा है। इस पर सेमेसटर पूरा होने के बाद कमरा बदलने के लिए कहा था। उसी दिन शाम को निखिल ने वीडियो भेजी और फिर फोन कर उसे देखने के लिए कहने लगा।

वीडियो देखकर मां हैरान रह गई, क्योंकि बेटे स्वयं की पिटाई कर उसे जमीन पर बैठा रखा था और जबरदस्ती छेड़छाड़ की बात कबूल करवा रहे थे। निखिल ने फोन पर बताया था कि स्वयं भारद्वाज ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। वीडियो देखने के बाद निखिल को फोन किया तो लड़की ने फोन उठाया। इस दौरान फोन पर सुनाई दिया कि तीनों रूममेट और लड़की बेटे को धमका रहे थे कि मम्मी को कुछ नहीं बताया जिसके बाद लड़की ने फोन काट दिया। कुसुम ने निखिल को फोन कर बेटे का न मारने की गुहार लगाई। निखिल ने मारने से मना कर दिया और उसे रूम से निकालने की बात कहकर फोन काट दिया। इसके बाद बेटे को फोन किया तो उसने कहा कि उक्त लोगों ने झूठी वीडियो बनाकर पीटा है। बेटे ने सोमवार को पेपर देने के बाद घर आने की बात कही जिसके बाद फोन नहीं उठाया। इसके बाद निखिल को फोन किया तो उसने बताया कि स्वयं ने आत्महत्या कर ली है।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!