CM कैप्टन ने दिलजीत दोसांझ को किया Tweet, कही ये बात

Edited By Vatika,Updated: 06 Jan, 2021 12:39 PM

captain tweet to diljit dosanjh

ट्वीट करते मुख्यमंत्री कैप्टन ने लिखा कि ‘दिलजीत दोसांझ को उनके

जालंधरः पंजाबी गायक और अदाकार दिलजीत दोसांझ आज अपना 37वां जन्म दिन मना रहे हैं। इस मौके पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने उन्हें बधाईयां दीं हैं। इस संबंधित ट्वीट करते मुख्यमंत्री कैप्टन ने लिखा कि ‘दिलजीत दोसांझ को उनके जन्मदिन के मौके पर बहुत बधाई... वाहेगुरु आपको लंबी उम्र, स्वास्थय और ख़ुशहाल जीवन का आशीर्वाद दें।’

 

कंगना को दिलजीत से मिला करारा जवाब 
बता दें कि पंजाबी गायक और अदाकार दिलजीत दोसांझ काफ़ी चर्चा में हैं। दिलजीत जहां दिल्ली सरहद पर डटे किसानों के संघर्ष में उनका पूरा साथ दे रहे हैं वहीं बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत के किसानी आंदोलन को लेकर दिए जा रहे बयानों का भी मुंह तोड़ जवाब दे रहे। हाल ही में कंगना ने ट्वीट करते कहा था कि ‘समय बताएगा दोस्त कौन किसानों के हक के लिए लड़ा और कौन उनके ख़िलाफ़...सौ झूठ एक सच को नहीं छिपा सकता और जिसे सच्चे दिल से चाहो वह आपसे कभी नफ़रत नहीं कर सकता, तुम्हें क्या लगता है तुम्हारे कहने से पंजाब मेरे खिलाफ हो जाएगा? हां हां इतने बड़े -बड़े सपने न देखों तुम्हारा दिल टुटेगा...।"
PunjabKesari
इसका जवाब देते हुए आगे से दिलजीत दोसांझ ने ट्वीट करते कहा ‘मुझे यह समझ नहीं आती कि इसे किसानों से क्या प्रोबल्म  है? मैडम जी सारा पंजाब ही किसानों के साथ हैं। आप ट्वीटर में ज़िंदगी जी रहे हो... तेरी तो कोई बात भी नहीं कर रहा... ।" इसके अलावा दिलजीत दोसांझ ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा ‘इसको मैं पी. आर. न रख लूँ? दिमाग़ में से तो जाता ही नहीं मैं इसके..।"

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!