भाजपा 6 जुलाई से शुरू करेगी सदस्यता अभियान

Edited By Mohit,Updated: 28 Jun, 2019 08:57 PM

bhartiya janta party

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद श्वेत मलिक के दिशा-निर्देश पर प्रदेश सदस्यता चुनाव प्रभारी दयाल सिंह सोढ़ी और सदस्यता अभियान सह-प्रमुख जीवन गुप्ता के नेतृत्व में पार्टी पंजाब में ‘भाजपा सदस्या अभियान'' की शुरूआत करने...

अमृतसरः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद श्वेत मलिक के दिशा-निर्देश पर प्रदेश सदस्यता चुनाव प्रभारी दयाल सिंह सोढ़ी और सदस्यता अभियान सह-प्रमुख जीवन गुप्ता के नेतृत्व में पार्टी पंजाब में ‘भाजपा सदस्या अभियान' की शुरूआत करने जा रही है। भाजपा ने इसे ‘संगठन पर्व' सदस्यता अभियान 2019 का नाम दिया गया है। इस सदस्यता अभियान को ‘साथ आएं, देश बचायें' के नारे के तहत छह जुलाई को श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जन्मदिवस पर पूरे देश में एक साथ शुरू किया जाएगा। 

प्रदेश में सदस्यता अभियान शुरू करने से पहले प्रदेश इकाई के दिशा-निर्देश पर जिला भाजपा मुख्यालय शहीद हरबंस लाल खन्ना स्मारक में जिला भाजपा देहाती की एक बैठक देहाती प्रभारी सुरेश महाजन (सचिव पंजाब भाजपा) एवं जिला देहाती अध्यक्ष बाऊ राम शरण की अध्यक्षता में की आयोजित की गई। सुरेश महाजन और राम शरण ने शुक्रवार को यहां बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि इस सदस्यता अभियान के तहत भाजपा से जुड़ने के लिए स्मार्ट फोन धारकों को 8980808080 पर मिस्ड कॉल करना होगा, उसके बाद उन्हें उनके फोन पर एस.एम.एस. के जरिए स्थानीय भाषा में एक लिंक मिलेगा जिसको क्लिक करने पर एक नए फार्म का पेज खुलेगा जिसमें अपनी सारी जानकारी भरनी पड़ेगी। जानकारी भरने के उपरांत फार्म जमा करने पर एक ओ.टी.पी. तथा कैपचा आएगा उसको भरने पर आपका सदस्यता अभियान पूरा हो जाएगा और आप भाजपा के सदस्य बन जाएंगे।

सुरेश महाजन व राम शरण ने कहा कि साधारण मोबाईल फोन वाले उपभोक्ता भाजपा की सदस्या प्राप्त करने के लिए अपने फोन से 8980789807 पर मिस्ड कॉल देंगे तथा एस.एम.एस. द्वारा लिंक प्राप्त होने पर अपना नाम, पता और शहर का पिन कोड नंबर डाल कर उपरोक्त नंबर पर एस.एम.एस. करेंगे। जिसके बाद वह भाजपा के सदस्य बन जाएंगे। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं को इस सदस्यता अभियान में पूरे जोर-शोर से डटने का आह्वान किया तथा ज्यादा से ज्यादा लोगों को भाजपा से जोड़ने की अपील की। इस अवसर पर जिला देहाती सदस्यता प्रभारी भगवान दास, सह प्रीाारी कुनन सिंह, जिला सचिव विजय वर्मा, सह प्रभारी विशाल अरोड़ा सहित कई भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!