घरवाली और बाहरवाली आमने-सामने,  डंडों- ईटों से पीट डाली बाहरवाली, वीडियो वायरल

Edited By Vatika,Updated: 19 Apr, 2024 09:06 AM

beaten husband girlfriend by wife

अमृतसर देहाती पुलिस अधीन आते गांव धूपसड़ी में घरवाली व बाहर वाली आमने-सामने हो गई,

अमृतसर: अमृतसर देहाती पुलिस अधीन आते गांव धूपसड़ी में घरवाली व बाहर वाली आमने-सामने हो गई, जिस दौरान घरवाली ने अपने पति के साथ मिलकर बाहर वाली को जमकर पीटा, जिस पर पुलिस ने आरोपी पति-पत्नी के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

क्या था वीडियो में 
गांव धूपसड़ी की रहने वाली रजवंत कौर ने बताया कि उसके गांव के ही अमर मसीह के साथ प्रेम संबंध थे, मगर कुछ वर्षों से वह सब कुछ छोड़कर अपने मायके रह रही थी। आज वह गांव में जा रही थी कि अमर मसीह व उसकी पत्नी उर्मिला इनोवा गाड़ी में आए और उसे पकड़ कर बुरी तरह से पीटने लगे। आरोपी अमर मसीह ने उसके लड़के को नशे पर लगा रखा है, जिस संबंध में उसने पुलिस कमिश्नर को शिकायत भी दी थी, इसके बाद उसने उसे बंधक बनाकर अपने घर में रखा हुआ था, वह वहां से भाग निकली मगर आज उसे मार डालने की नीयत से उस पर पहले गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया जिसके बाद उर्मिला ने उसकी हत्या की नीयत से उसके सिर पर  ईंटों से वार किया। रजवंत कौर ने बताया कि यह घटना 13 अप्रैल की है जिस सम्बंध में उसने पुलिस को शिकायत दी थी, मगर आज तक पुलिस द्वारा कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई जबकि वायरल हुई, वीडियो में यह साफ दिखाई दे रहा है कि उर्मिला उसके सिर पर ईंटों से वार कर रही है।

क्या कहना है पुलिस का
पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर उर्मिला व उसके पति अमर मसीह के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आगे की जांच कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!