पूर्व CM कैप्टन के करीबी वकीलपर जानलेवा हमला

Edited By Vatika, Updated: 30 Apr, 2022 01:53 PM

attack on captain lawyer

पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के  पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के करीबी बोले जाने वाले वकील संदीप गोरसी करीबी बोले जाने वाले वकील संदीप गोरसी पर गत दिवस नेहरू शॉपिंग

अमृतसर (सागर): पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के करीबी बोले जाने वाले वकील संदीप गोरसी पर गत दिवस नेहरू शॉपिंग कंपलेक्स स्थित उनके निजी दफ़्तर में एक दर्जन से अधिक नौजवानों ने हमला कर दिया। हथियारबंद नौजवानों ने पहले उनकी मारपीट की और उसके बाद उसकी पत्नी के हाथों आई -फ़ोन और नकदी छीन ली।

दूसरी तरफ़ सतीश मेहता का कहना है कि हमला उन पर हुआ था और वह संदीप गोरसी के दफ़्तर में अपने पैसों के लेने -देने की बात करने के लिए गए थे। दोनों गुटों की तरफ से एक -दूसरे पर आरोप लगाए गए। घटना की जानकारी मिलते ही थाना सिविल लाईन और लारेंस रोड की पुलिस मौके पर पहुंची और ज़ख़्मी हुए संदीप गौरसी और सतीश मेहता को मैडीकल जांच के लिए भेज दिया। वकील संदीप गौरसी का कहना है कि वह दोपहर का खाना खाने के बाद अपनी पत्नी के साथ नहरू शॉपिंग कंपलैक्स स्थित अपने दफ़्तर में बैठा था। इतने में हथियारों के साथ लैस कुछ नौजवान अंदर दाख़िल हो गए, जिन्होंने तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी।

जब उसने विरोध किया तो आरोपियों ने उस पर हमला कर दिया। हमलावरों के हाथों में हथियार थे, जब उसकी पत्नी हमलावरों की वीडियो बनाने लगी तो आरोपी उसका फ़ोन और मेज़ पर रखी नकदी लेकर मौके से फ़रार हो गए। झगड़े दौरान जख्मी हुए सतीश मेहता का कहना है कि वह संदीप के दफ़्तर में बात करने के लिए गए थे, जबकि हमला उस पर और उसकी पत्नी पर हुआ। इस दौरान उनके सिर में किसी भारी चीज़ के साथ वार किया गया और वह घायल हो गए। इस संबंधित पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और पहचान के बाद आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!