केंद्रीय मॉडर्न जेल में सहायक सुपरिटेंडेंट गिरफ्तार

Edited By Urmila,Updated: 07 Aug, 2022 12:04 PM

assistant superintendent arrested in marden jail

माडर्न जेल फरीदकोट के सहायक सुपरिटेंडेंट की तलाशी दौरान 78.10 ग्राम हेरोइन और एक टच स्क्रीन मोबाइल, जिसे उसने अंदर सप्लाई करना था।

फरीदकोट (राजन): स्थानीय केंद्रीय मॉडर्न जेल में से 78.10 ग्राम हेरोइन जैसे नशीले पाउडर व एक टच स्क्रीन मोबाइल फोन समेत जेल के सहायक सुपरिटेंडेंट को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारी के बाद उसकी कार से भी 67 हजार की नकदी व 3 और मोबाइल फोन बरामद किए गए है। आरोपी सहायक सुपरिटेंडेंट बिन्नी टांक ने यह सामान अपने हाथ में पकड़ी हुई फाइल में छिपा रखा था और शनिवार शाम डयूटी पर पहुंचने पर जब उसकी तलाशी ली गई तो वह जेल कर्मियों की पकड़ में आ गया। इस दौरान आरोपी की तरफ से जेल कर्मियों के साथ दुव्र्यवहार व हाथापाई भी की गई। इस घटनाक्रम में जेल प्रशासन की शिकायत के बाद थाना कोतवाली पुलिस ने आरोपी को अपनी हिरासत में ले लिया है और उसके खिलाफ एनडीपीएस और जेल एक्ट समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज करके कार्यवाही की जा रही है। 

डी.एस.पी. गुरमीत सिंह ने बताया कि शनिवार शाम करीब 4 बजे जेल का सहायक अधीक्षक बिन्नी टांक अपनी डयूटी पर पहुंचा। जेल में दाखिल होने से पहले डियोडी में डयूटी पर तैनात वार्डन जसवीर सिंह की अगुवाई में उसकी तलाशी की गई। जिसमानी तौर पर तलाशी के बाद जब वार्डन में सहायक सुपरिटेंडेंट के हाथ में पकड़ी फाइल की तलाशी लेनी चाही तो वह उसके साथ हाथापाई होने लगा और भाग कर एक कमरे में घुस गया। इसके बाद जेल अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर फाइल की तलाशी ली तो उसमें से एक टच स्क्रीन मोबाइल फोन व नशीले पाउडर के 8 छोटे पैकेट जिसका कुल वजन 78.10 ग्राम बनता है, बरामद हुए। जेल प्रशासन की शिकायत के बाद जिला पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और सहायक अधीक्षक को अपनी हिरासत में ले लिया। इसके बाद आरोपी की कार की तलाशी ली गई तो उसमें से 67 हजार की नकदी व तीन और मोबाइल फोन भी बरामद हुए। 

डी.एस.पी. के अनुसार उक्त मामले में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और रविवार को उसे अदालत में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा। रिमांड के दौरान पुलिस जानकारी जुटाने का प्रयास करेगी कि आरोपी कितने समय से जेल में कैदियों व हवालातियों को नशा व मोबाइल फोन पहुंचा रहा था और इस कार्य में उसका कौन कौन व्यक्ति साथ दे रहे थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Related Story

Trending Topics

India

South Africa

Match will be start at 02 Oct,2022 08:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!