पंजाब में दिल दहलाने वाले घटना: युवक को दी तालिबानी सजा, गंजा कर पिलाया पेशाब

Edited By Tania pathak,Updated: 25 May, 2021 05:12 PM

after being beaten and fed with urine video viral

कानून को हाथ में लेकर इंसानियत को शर्मसार करने की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। एक नाबालिग लड़के के पैरों में रस्सी से बांधकर उसके सिर पर उस्तरा चलाया जा रहा है।

मलोट (जुनेजा): मलोट में कानून को हाथ में लेकर इंसानियत को शर्मसार करने की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इसके अनुसार मलोट के रविदास नगर में एक नाबालिग लड़के के पैरों में रस्सी से बांधकर उसके सिर पर उस्तरा चलाया जा रहा है। इस मौके भीड़ उक्त लड़के पर कमेंट भी कर रही है। 

PunjabKesari

इस मामले पर मलोट पुलिस द्वारा बनती कार्रवाही करने का दावा किया जा रहा है। घटना की जानकारी देते हुए लाखन पुत्र सुभाष चंदर निवासी रविदास नगर मलोट ने बताया कि कल शाम को उसके ताया के लड़के सनी पुत्र सोहन लाल को मोहल्ले के कुछ व्यक्तियों की तरफ से घर से अगवा कर लिया गया। इसके बाद उन्होंने पब्लिक तौर पर उसको बांधकर उसके सिर पर उस्तरा चलाकर गंजा कर दिया। इस दौरान उससे मारपीट भी की गई। इतना ही नहीं उसको जबरन पेशाब भी पिलाया गया। 

PunjabKesari

पत्रकारों को पीड़ित लड़के ने बताया कि उसका चचेरा भाई नाबालिग है और उसकी आयु 18 वर्ष भी पूरी नहीं हुई। लाखन ने बताया कि सनी की मारपीट करने वालों को शक था कि सनी के उनकी लड़की से प्रेम संबंध है। लाखन ने बताया कि इस संबंधी उन्होंने धक्केशाही करने वालों की मिन्नतें भी की कि यदि इसमें कोई कसूर है तो आप इसको पुलिस के हवाले कर दें। लेकिन किसी ने उनकी बात नहीं सुनी।

इस घटना का पता सिटी पुलिस को चलने पर कर्मियों ने आकर सनी को छुड़वाया व गंभीर हालत में उसको मलोट के सरकारी अस्पताल मेंं भर्ती कराया जहां लड़के की हालत स्थिर नहीं है।

क्या कहना है पुलिस का
इस संबंधी जब मलोट के उप कप्तान पुलिस जसपाल सिंह ढिल्लों से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है और जांच के बाद ही बनती कार्रवाही की जाएगी।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!