क्वॉलिटी कंट्रोल नियमों के उल्लंघन का मामला, नगर निगम ने इस इलाके दोबारा बनवाई सर्दियों में बिखरी सड़क

Edited By Kalash,Updated: 23 Apr, 2024 01:50 PM

case of violation of quality control rules

नगर निगम ने घूमार मंडी एरिया में सर्दियों के मौसम के दौरान बिखरी सड़क को उखाड़कर दोबारा बनवा दिया गया है

लुधियाना (हितेश): नगर निगम ने घूमार मंडी एरिया में सर्दियों के मौसम के दौरान बिखरी सड़क को उखाड़कर दोबारा बनवा दिया गया है। यहां बताना उचित होगा कि नगर निगम द्वारा घूमार मंडी के साथ लगते एरिया में स्थित बाबा बालक नाथ मंदिर रोड, शिव मंदिर रोड का निर्माण पिछले साल दिसंबर के दौरान किया गया था लेकिन यह सड़क बनाने के कुछ देर बाद ही बिखर गई थी।

इसे लेकर नगर निगम जोन डी की बी एंड आर ब्रांच के अधिकारियों द्वारा सर्दियों के मौसम के कारण दिक्कत आने की बात कही गई जबकि असलियत में यह समस्या ठेकेदार द्वारा घटिया मैटीरियल का इस्तेमाल करने की वजह से आई थी। इस पर पर्दा डालने के लिए ठेकेदार द्वारा नगर निगम अधिकारियों के साथ मिलकर सड़क की रिपेयरिंग करने की कोशिश की गई, लेकिन बात नहीं बनी। इसे लेकर पंजाब केसरी मुद्दा उठाया गया, जिसके मद्देनजर नगर निगम अधिकारियों द्वारा गर्मी के मौसम की शुरुआत के साथ ही सारी सड़क उखाड़कर दोबारा बनवा दी गई है।

सड़क को उखाड़कर दोबारा बनवा रहे मुलाजिम

इसे लेकर एक्सईएनसुरेंद्र सिंह ने कहा कि सर्दियों के मौसम के दौरान निर्माण होने की वजह से कुछ जगह से सड़क के बिखरने की समस्या आई थी जिसके मद्देनजर ठेकेदार की पेमेंट रिलीज करने पर रोक लगा दी गई थी। अब गर्मी का मौसम शुरू होने पर सबसे पहले ठेकेदार के खर्च पर सारी सड़क उखाड़कर दोबारा बनवाई गई है।   

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!