चोरी के मोटरसाइकिल पर घूम रहा लुटेरा गिरफ्तार, दूसरा फरार

  • चोरी के मोटरसाइकिल पर घूम रहा लुटेरा गिरफ्तार, दूसरा फरार
You Are HerePunjab
Thursday, September 14, 2017-8:27 AM

जालंधर (महेश): थाना रामा मंडी की पुलिस ने चोरी के मोटरसाइकिल पर घूम रहे रोमी नामक लुटेरे को लूटे हुए मोबाइल सहित गिरफ्तार किया है, जबकि उसका साथी भीम फरार होने में सफल हो गया। राजेश ठाकुर एस.एच.ओ. थाना रामा मंडी ने बताया कि दकोहा (नंगल शामां) पुलिस चौकी के  कार्यकारी प्रभारी कुलदीप सिंह के नेतृत्व में ए.एस.आई. सुशील कुमार ने नंगल शामां चौक में नाकाबंदी के दौरान तेज रफ्तार मोटरसाइकिल पर जा रहे रोमी पुत्र किशन लाल व भीम पुत्र अजायब लाल दोनों निवासी दकोहा को चैकिंग के लिए रोका, जिनमें से भीम मौके से फरार हो गया।

रोमी ने पूछताछ में बताया कि उसने अपने साथी भीम के साथ मिल कर 6 सितम्बर को मनीशा पुत्री नरेश कुमार निवासी रामा मंडी का गणेश नगर पार्क के नजदीक मोबाइल छीना था। एस.एच.ओ. राजेश ठाकुर ने बताया कि रोमी से लूटा हुआ मोबाइल बरामद कर लिया गया है। जांच में पता चला है कि रोमी व भीम ने जिस मोटरसाइकिल पर वारदात को अंजाम दिया था, वह भी चोरी का था जो कि उन्होंने शहर से चोरी किया था। चोरी का मोटरसाइकिल भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। दोनों के खिलाफ थाना रामा मंडी में 6 सितम्बर को मनीशा के पिता नरेश कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया गया था।

चोरी का मोटरसाइकिल बरामद होने पर रोमी व भीम पर लगाई गई धारा में चोरी की धारा भी जोड़ दी गई है। एस.एच.ओ. राजेश ठाकुर ने बताया कि रोमी व भीम पर पहले भी एन.डी.पी.एस. एक्ट व लूट के कई मामले दर्ज हैं। दोनों जेल भी जा चुके हैं। रोमी को माननीय अदालत में पेश कर 2 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है, ताकि और वारदातों को लेकर उससे गहराई से पूछताछ की जा सके। फरार भीम की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !