गुरदासपुर उप चुनाव से मुक्त होते ही जाखड़ ने शैलजा से की मुलाकात

  • गुरदासपुर उप चुनाव से मुक्त होते ही जाखड़ ने शैलजा से की मुलाकात
You Are HerePunjab
Thursday, October 12, 2017-5:12 PM

जालन्धर(धवन): गुरदासपुर लोकसभा सीट के उप चुनाव से मुक्त होते ही पंजाब कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने आज से संगठन के कार्यों को शुरू कर दिया है तथा इसके लिए उन्होंने चुनावी थकान मिटाने की तरफ भी ध्यान नहीं दिया। कल ही गुरदासपुर उप चुनाव के लिए मतदान सम्पन्न हुआ था।

 

पिछले लगभग 15-20 दिनों से जाखड़ लगातार गुरदासपुर में ही अपने चुनावी अभियान में अन्य कांग्रेसी नेताओं के साथ डटे हुए थे। समझा जा रहा था कि उप चुनाव से मुक्त होते ही जाखड़ कुछ दिनों के लिए चुनावी थकान मिटाएंगे क्योंकि चुनावी नतीजे 15 अक्तूबर को घोषित होने हैं। जाखड़ ने आज पंजाब कांग्रेस के संगठनात्मक चुनावों को लेकर बनाई गई पी.आर.ओ. कुमारी शैलजा से मुलाकात की। कुमारी शैलजा चंडीगढ़ में कांग्रेस भवन में आई हुई थी जहां जाखड़ तथा शैलजा की मुलाकात हुई। बैठक के दौरान पिछले 10-15 दिनों से रुके पड़े संगठनात्मक चुनावों को लेकर चर्चा हुई तथा यह निर्णय लिया गया कि केंद्रीय नेतृत्व के निर्देशों को देखते हुए 31 अक्तूबर तक पार्टी के संगठनात्मक चुनावों को सम्पन्न कर लिया जाएगा।

जाखड़ ने शैलजा को बताया कि पार्टी की समूची मशीनरी अब संगठनात्मक चुनावों के लिए डट जाएगी। कांग्रेसी नेताओं ने बताया कि बैठक में पंजाब के विभिन्न जिलों में चल रही चुनावी प्रक्रिया पर चर्चा हुई। प्रदेश कांग्रेस द्वारा सभी जिलों के चुनावी अधिकारियों को भी संगठन चुनावों में तेजी लाने के निर्देश दिए जाएंगे। उल्लेखनीय है कि जाखड़ द्वारा जल्द ही संगठन में शामिल किए जाने वाले नेताओं के नामों की सूची बनाकर केंद्रीय नेतृत्व को मंजूरी के लिए भेजी जाएगी। इस संबंध में जाखड़ द्वारा मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह से चर्चा की जाएगी तथा उसकी सहमति लेने के बाद सूची केंद्र को भेज दी जाएगी। कुछ जिला इकाईयों में फेरबदल भी होने के आसार हैं। कांग्रेसी नेताओं ने बताया कि अब अगले 15-20 दिनों में संगठन को लेकर पार्टी की गतिविधियों में काफी तेजी आ जाएगी

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!