गुरद्वारा में माथा टेकने जा रही पत्नी पर पति ने किया दातर से वार, नहीं मरी तो फिर किया ये काम

Edited By Vaneet,Updated: 27 Jun, 2020 12:30 PM

wife s husband attacked arrested

घरेलू कलह के चलते अपने पति से दूर मायके घर में रह रही मनवीर कौर अपनी भाभी के साथ लोहार रोड पर स्थित गुरू द्वारा साहिब...

लुधियाना(मोहिनी): घरेलू कलह के चलते अपने पति से दूर मायके घर में रह रही मनवीर कौर अपनी भाभी के साथ लोहार रोड पर स्थित गुरू द्वारा साहिब में माथा टेकने के लिए जा रही तो रास्ते में उसके पति अमनप्रीत सिंह ने जान से मारने की नीयत से दातर से पीठ पर वार कर दिया। इससे वह सड़क पर गिर गई और दोबारा फिर से उसकी गर्दन पर वार करने लगा पर कामयाब नहीं हुआ। इतने में मनवीर का भाई जोकि उनके पीछे आ रहा था, ने उक्त आरोपी को पकडऩे की कोशिश की तो अमनप्रीत ने उसकी उंगली और बाजू पर दात से वार किए। पीड़िता को इलाज के लिए डीएमसी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। 

मामले की जानकारी देते थाना शिमलापुरी के प्रभारी अमनदीप सिंह बराड़ ने बताया कि पीड़ित महिला के भाई अनिल कुमार पुत्र उमांशकर ने अपनी शिकायत में कहा कि उसकी बहन मनवीर कौर का विवाह 2014 में अमनप्रीत सिंह वासी गुरू गोबिंद सिंह नगर लोहारा में हुआ था जो अक्सर विवाह के बाद उसकी बहन के साथ मारपीट और लड़ाई-झगड़ा करता रहता था। इस कारण उन्होंने अपनी बहन व भांजे को करीब एक वर्ष से अपने घर सुखदेव नगर में रखा हुआ था। पुलिस ने पीड़िता महिला के भाई के बयानों के आधार पर अमनप्रीत सिंह पुत्र बलवीर सिंह वासी गुरू गोबिंद सिंह नगर के खिलाफ इरादा कत्ल अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर दिया। इस पर चौकी इंचार्ज जगतार सिंह ने कार्रवाई को अमल में लाते हुए कथित आरोपी को बरोटा रोड से गिरफ्तार करके उसके कब्जे से एक लोहे का दातर भी बरामद कर लिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!