महिला को दी रूंह कंपा देने वाली मौत! हैरत में डाल देगा इस Serial Killer का कारनामा

Edited By Vatika,Updated: 03 Jun, 2023 01:24 PM

women murder in ludhiana

महिला शोर ना मचा सके इसके लिए आरोपी उसके मुंह में दोनों हाथ डाल कर मुंह फाड़ देता था।

फिल्लौर: पुलिस ने एक सीरियल किल्लर को गिरफ्तार किया है जिसने दीनानगर में एक बुजुर्ग महिला को लूट के ईरादे से कत्ल कर शव को सीवरेज के गटर में डाल दिया था। महिला शोर ना मचा सके इसके लिए आरोपी उसके मुंह में दोनों हाथ डाल कर मुंह फाड़ देता था। वह फिल्लौर की भी 2 महिलाओं को मार कर उनका शव गटर में फैंकने की फिराक में था जो किसी तरह जख्मी हालत में उससे बच गईं जिनका ईलाज चल रहा है। आरोपी अब तक 100 से ज्यादा चोरी और लूटपाट की वारदातों को अंजाम दे चुका है।

महिला को निर्वस्त्र कर शव गटर में फैंका  
डी.एस.पी. फिल्लौर जगदीश राज, थाना प्रभारी इंस्पैक्टर हरजिंदर सिंह ने पत्रकार वार्ता में बताया कि उनकी पुलिस पार्टी ने एक मोस्ट वांटेड अपराधी मिथुन उर्फ प्रेम चंद वासी थाना दीनानगर को स्पैशल आप्रेशन चला कर गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि आरोपी पहले रैकी कर इस बात को सुनिश्चित करता था कि कौन-सी महिला किस वक्त घर में अकेली होती है। फिर लूटपाट के ईरादे से घर में दाखिल होकर महिला को मौत के घाट उतार देता था। कुछ दिन पहले उसने दीनानगर में घर में अकेली बैठी 65 वर्षीय वृद्ध महिला के घर में दाखिल हो पहले उसका गला दबा कर मारने की कोशिश की। महिला शोर ना मचा सके इसके लिए आरोपी ने उसके मुंह में दोनों हाथ डाल कर कानों तक महिला के गाल फाड़ कर उसका कत्ल कर दिया। बाद में महिला को निर्वस्त्र कर शव को घर के पास सीवरेज के गटर में डाल दिया जिससे उसका शरीर गल-सड़ कर अंदर ही बह जाए।

घर में अकेली महिला को देख दिया वारदाता को अंजाम 
जब वह दोबारा महिला के घर में दाखिल होकर नकदी और गहने चुरा रहा था तो पड़ोसी ने उसे देख लिया। इसके बाद वह वहां से फरार होकर गांव गढ़ा की गोपाल कालोनी में अपनी बहनों के घर जाकर छुप गया। उसकी तीनों बहनें मिथुन को घर के अंदर बैठा बाहर से गेट को ताला लगा कर चली जाती थीं जिससे मोहल्ला निवासियों को पता ना चल सके कि घर के अंदर कोई रह रहा है। रात को वे उसे बाहर निकाल देतीं जो लूटपाट कर सूर्य निकलने से पहले दोबारा घर में दाखिल हो जाता। आरोपी की बहनों ने उसे बताया कि पड़ोस में रहने वाली महिला गुरप्रीत कौर का पति प्रातः 10 बजे घर से काम पर चला जाता है। जिसके बाद वह घर में अकेली होती है। आरोपी ने यह भी देख लिया था कि महिला के घर के बिल्कुल आगे ही सीवरेज का गटर है। गत दिवस जब महिला का पति घर से चला गया तो आरोपी हाथ में बाला पकड़ छत से नीचे उतर कर घर के अंदर दाखिल हो गया। पहले उसने अलमारी में पड़े सोने के गहने चुराए। उसके बाद रसोई में खाना बना रही महिला गुरप्रीत के सिर में उसने बाला मारा जिससे वह वहीं जमीन पर गिर गई।

महिला शोर ना मचाए उसने उसके मुंह में दोनों हाथ डाल कर होंठ फाड़ने की कोशिश की तो गुरप्रीत के चीखने की आवाजें सुन कर पड़ोस में रहने वाली बलजीत कौर उनके घर के अंदर आ गई तो आरोपी ने उसके सिर पर भी बाला मार कर उसे भी वहीं ढेर कर दिया। बुरी तरह से घायल गुरप्रीत ने किसी तरह हिम्मत कर आरोपी को पकड़ लिया। इसके बाद जख्मी बलजीत कौर खून से लथपथ हालत में गेट खोल कर बाहर मोहल्ले में आ गई। आरोपी ने उसके पीछे आकर उसे बुरी तरह से मारा। जब वह उसे खींच कर घर के अंदर ले जाने लगा तो बलजीत कौर का बेटा घर से बाहर आ गया जिस पर आरोपी वहां से फरार हो गया। आरोपी ने पहले ही मोहल्ले की रेकी की हुई थी। उसने इन महिलाओं को भी मार कर शव गटर में छुपा देने थे। घायल बलजीत कौर के सिर में 18 जबकि गुरप्रीत के सिर में 10 टांके लगे हैं। होंठ खींचने के कारण उसका जबड़ा खराब हो गया है जिससे वह खाना भी नहीं खा पाती।

वारदात के बाद मोटरसाइकिल चोरी कर हो जाता था फरार
डी.एस.पी. ने बताया कि आरोपी मिथुन नशे का आदी है व चिट्टे के टीके लगाता है। वह इतना शातिर है कि दीनानगर में बुजुर्ग महिला का कत्ल कर वहां से बुलेट मोटरसाईकिल चोरी कर भाग निकला व उस मोटरसाइकिल को अगले शहर खड़ा कर वहां से फिर नया मोटरसाइकिल चोरी कर उससे अगले शहर पहुंच गया। जिससे अगर पुलिस उसका पीछा कर रही हो तो वह आगे नाके पर पुलिस को चकमा देकर निकल सके। ऐसे उसने फिल्लौर तक आने के लिए एक-एक कर कई मोटरसाइकिल चोरी किए।फिल्लौर पुलिस ने आरोपी से दो चोरी के मोटरसाइकिल भी बरामद किए हैं।

आरोपी ने 15 दिनों में शहर में मचा दिया था आतंक
डी.एस.पी. ने बताया कि आरोपी ने फिल्लौर शहर में पनाह लेने के बाद 15 दिनों में ही आतंक मचा दिया था। यह रात्रि को शहर और गांवों में बनी पीरों की जगह पर जाकर गोलकें तोड़ रुपए निकाल कर फरार हो जाता। उसकी कई वारदातें धार्मिक स्थलों पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में भी रिकार्ड हो गईं। कई जगह लोगों ने इसे पकड़ कर धुनाई भी की लेकिन इसके बावजूद वह नहीं रुका। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए स्पैशल आप्रेशन चलाया और पुलिस के हाथ कामयाबी लग गई। आरोपी नेकबूल किया है कि वह अब तक 100 से ज्यादा लूटपाट व चोरी जैसी वारदातों को अंजाम देे चुका है। पुलिस उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी।

आरोपी की तीनों बहनों को भी भेजा जेल
पुलिस ने बताया कि आरोपी का पूरा परिवार ही आपराधिक पृष्ठ भुमि वाला है। आरोपी की माता पर भी कई मुकद्दमे दर्ज हैं। वहीं पुलिस ने इसकी तीनों बहनों नीलम पत्नी सतनाम वासी जज्जां कलां थाना गोराया हाल वासी गांव गढ़ा, रजनी पत्नी पाल सिंह वासी मोहल्ला बाजीगर अजनाला जिला अमृतसर, ज्योति बाला पत्नी सरबजीत सिंह वासी गांव संगोवाल थाना बिलगा को गिरफ्तार कर तीनों को जेल भेज दिया है। ये तीनों बहनें रैकी कर उसे बता देती थीं कि कौन से घर में महिला किस वक्त अकेली होती है जिसके बाद यह वारदात करने चला जाता था।

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!