इलैक्ट्रानिक्स दुकान में आग लगने से मची अफरा-तफरी, लाखों का सामान जलकर राख

Edited By Subhash Kapoor, Updated: 17 Jun, 2022 08:45 PM

the fire in the electronics shop caused chaos

फाजिल्का में एक इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान पर आग लगने की घटना सामने आई है।

फाजिल्का : फाजिल्का में एक इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान पर आग लगने की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि गांधी चौक स्थित राम मंदिर स्ट्रीट में एक इलैक्ट्रानिक्स की दुकान में भीषण आग लग गई, जिससे मौके पर मौजूद लोगों में अफरा -तफरी मच गई और पल भर में ही कीमती सामान जलकर राख हो गया। आग की घटना को देखते मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और आग पर काबू पाने की कोशिश की गई, लेकिन नाकामयाब रहे। इसके बाद फायर ब्रिगेड विभाग को सूचित किया गया। मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड कर्मियों ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने के कारण बिजली का शार्ट सर्किट होना बताया जा रहा है। 

पुरी इलेक्ट्रॉनिक्स के दुकान मालिक पदम पुरी ने बताया कि उन्हें सुबह करीब साढ़े 10 बजे अपनी दुकान में आग लगने की सूचना मिली, जब उन्होंने मौके पर जाकर देखा तो अंदर भयानक आग लगी हुई थी और सारा सामान जलकर राख हो चुका था। इसके दमकल विभाग को इसकी सूचना दी और दमकल की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। घटना में करीब सात से आठ लाख रुपए का नुक्सान हुआ है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!