Gangster लॉरेंस बिश्नोई और सरकार पर बरसते भावुक हुए सिद्धू मूसेवाला के पिता, कही ये बातें...

Edited By Vatika,Updated: 08 Aug, 2022 01:04 PM

sidhu moosewala father statement

अकेले सिद्धू मूसेवाला ही नहीं, बल्कि पंजाब की एक बुलंद आवाज, एक कलम और एर सिख चेहरे का कत्ल हुआ है

मानसा (जस्सल): सिर्फ सिद्धू मूसेवाला ही नहीं मरा, बल्कि पंजाब की एक बुलंद आवाज, एक कलम, एक सिख चेहरे का कत्ल हुआ है लेकिन सरकारों को इसकी कोई चिंता नहीं है। 

ये बातें आज सिद्धू के गांव मूसा में उनकी समाधि पर पिता बलकौर सिंह ने कहीं। उन्होंने कहा कि बेशक उनका भी कत्ल हो जाए, लेकिन वह इसके लिए बोलना बंद नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि लॉरैंस बिश्नोई जैसे गैंगस्टर, जिन पर 60 से अधिक मामले दर्ज हैं, को सरकार सुरक्षा क्यों दे रही है। उन्होंने कहा कि सरकारों से उनको कोई उम्मीद नजर नहीं आ रही है, जब तक पंजाब के लोग व सिद्धू के प्रशंसक एकजुट हैं तो उसकी आवाज को कभी भी मारा नहीं जा सकता। 

बलकौर सिंह ने कहा कि वह सरकार से यह पूछते हैं कि लॉरैंस बिश्नोई को आम आदमी की तरह क्यों नहीं रखा जा रहा। जैसे वह अपने पुत्र के कत्ल मामले में गवाही देने अकेले जाएंगे, ऐसे में लॉरैंस जैसे गैंगस्टरों को भी अकेला लाया जाए। उन्होंने कहा कि जब गैंगस्टरों के पास इतनी सुरक्षा व उनके पहने ब्रांडेड कपडे नौजवान देखते हैं तो उनके मन में भी ऐसा बनने की लालसा होती है इसलिए गैंगस्टरों की संख्या बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि पंजाब से गैंगस्टर कल्चर खत्म होना चाहिए, ताकि मशहूर होने पर किसी का पुत्र नहीं मारा जाए। उन्होंने कहा कि सिद्धू मूसेवाला ने दबे-कुचले गायकों की बाजू पकडऩी थी। उन्होंने कहा कि सिद्धू मूसेवाला के जाने से पंजाब को बहुत बड़ी क्षति पहुंची है। इस दौरान सिद्धू मूसेवाला के बुत पर लड़कियों व महिलाओं ने राखी भी बांधी। 

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!