तेजधार हथियारों से मौत के घाट उतारा कर्मचारी, कत्ल के पीछे अवैध संबंधों का अंदेशा (तस्वीरें)

Edited By Tania pathak,Updated: 20 Oct, 2020 04:41 PM

ludhiana a man cut by sharp weapons

मंगलवार को गाँव जाना था, जिसके लिए उस ने फैक्ट्री मालिक से 8,000 रुपए एडवांस लिए थे और 2000 रुपए एक दोस्त से उधार लिए थे। उसकी टिकट भी बुक थी और वह खरीददारी करने में...

लुधियाना (महेश): यहां स्लैम टाबरी इलाके में एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति को तेजधार हथियारों के साथ काट कर उसका कत्ल कर दिया गया। खून के साथ लथपथ उसकी लाश मंगलवार सुबह बैस्स्ट प्राईज के साथ लगते खाली प्लाट में से बरामद की गई। उसके सिर, मुंह और गले पर गहरे जख्म थे। कत्ल के पीछे अवैध संबंधों और आपसी रंजिश का अंदेशा ज़ाहिर किया जा रहा है।

PunjabKesari

फिलहाल पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान 50 साला उदय भान के रूप में हुई है, जोकि मूल रूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला था और यहां अपने भतीजे राजेश के साथ गुरनाम नगर इलाके में किराए के कमरो में रह रहा था। मृतक गांव भट्टियों की एक मिल में नौकरी करता था, जबकि उसकी पत्नी और बेटी गांव में ही रहते थे।

PunjabKesari

घटना का पता उस समय पर लगा, जब राजेश अपने चाचा को ढूंढता हुआ घटना वाली जगह पर पहुंचा। लाश को देखते ही राजेश ने उसकी पहचान की। उसने बताया कि उसका चाचा बीते सोमवार से लापता था, जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस मृतक के पास से एक मोबाइल, 1800 रुपए नकदी, खाने की कुछ सामग्री, 2 जोड़ी चप्पलें और एक चाकू, प्लास्टिक की बोरी और कंबल बरामद हुआ है, जिस को कब्ज़े में ले लिया गया है।

PunjabKesari

एक महिला के साथ थे अवैध सबंध
राजेश ने बताया कि उसके चाचा के गांव भट्टियों की एक महिला के साथ पिछले लम्बे समय से अवैध संबंध थे परन्तु पिछले 4-5 महीनों से दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई थी। इसके अलावा न तो उसके चाचा का पैसों के लेने-देने को लेकर किसी के साथ झगड़ा था और न ही गांव में किसी के साथ दुशमनी। फ़िलहाल पुलिस ने उक्त महिला की तलाश शुरू कर दी है। राजेश ने बताया कि उसके चाचा ने मंगलवार को गाँव जाना था, जिसके लिए उस ने फैक्ट्री मालिक से 8,000 रुपए एडवांस लिए थे और 2000 रुपए एक दोस्त से उधार लिए थे। उसकी टिकट भी बुक थी और वह खरीददारी करने में व्यस्त था। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!