फ्लाईओवर के नीचे सरेआम परोसी जा रही शराब, लोग परेशान

Edited By Kamini,Updated: 26 Sep, 2023 02:54 PM

liquor being served openly under the flyover

चाटीविंड नहर नजदीक के इलाके कोटमित्त सिंह में मीट चिकन की रेहड़ियों पर सरेआम शराब पिलाई जा रही है, जिसका इलाके में बहुत बुरा असर पड़ रहा है।

अमृतसर (सरबजीत): चाटीविंड नहर नजदीक के इलाके कोटमित्त सिंह में मीट चिकन की रेहड़ियों पर सरेआम शराब पिलाई जा रही है, जिसका इलाके में बहुत बुरा असर पड़ रहा है। इस संबंध में इलाका निवासियों ने कहा कि पिछले काफी समय से तरनतारन रोड पर बने फ्लाईओवर के नीचे मीट चिकन बेच रही रेहड़ियों पर शाम से लेकर देर रात सरेआम शराब परोसी जाती है। जिससे यहां देर रात तक शराबियों का जमावड़ा देखा जा सकता है। उन्होंने कहा कि शाम के समय बाजार से घरेलू सामान खरीदने वाली महिलाएं, छोटे बच्चे यहां से गुजरते हैं तो वहां का यह माहौल देखकर इलाके के बच्चों पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ता है। उन्होंने बड़े भावुक मन से कहा कि सड़कों पर शराब का कारोबार हमारे लिए गले की फांस बन गया है। कई बार इलाके के पार्षद और पुलिस स्टेशन में शिकायत की है, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

रेहड़ी वाले बच्चों से करवाते है बाल मजदूरी

सड़कों पर शराब परोसने के साथ-साथ वहां काम करने वाले बच्चों से बाल मजदूरी भी करवाई जा रही है। स्थानीय अधिकारियों ने कहा कि इन सड़कों पर काम करने वाले छोटे बच्चे ग्राहकों को शराब परोसते हैं। गौरतलब है कि इस जगह से महज चंद कदम की दूरी पर पुलिस चौकी है, जहां हमेशा पुलिसकर्मी तैनात रहते हैं, लेकिन यहां पर अवैध शराब पीने वालों को कोई खौफ नहीं नजर आता है और सरेआम छोटे-छोटे बच्चों से यहां पर ग्राहकों को देसी शराब परोसी जाती है।

हम जल्द ही कोई समाधान निकालेंगे: शेरगिल

इस संबंध में जब इलाके के पूर्व पार्षद जसविंदर सिंह शेरगिल से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें इलाके के कुछ दुकानदारों और निवासियों से शिकायत मिली है। उन्होंने कहा कि सरकार बदलने के बावजूद इंसानियत के नाते इस संबंध में चौकी प्रभारी और डिप्टी मैडम से बात करूंगा और जो भी समाधान निकलेगा उसे निकाला जाएगा।

शराब पीने वालों पर सख्त होगी सजा : थानेदार

इस संबंध में सुल्तानविंड थाने के एस.एच.ओ. गुरविंदर सिंह रंधावा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मामला आज ही मेरे संज्ञान में आया है। इस संबंध में जल्द ही कार्रवाई करते हुए इलाका निवासियों को इससे पूरी तरह मुक्ति दिलाई जाएगी। उन्होंने कहा कि इलाके के किसी भी गली मोहल्ले में शराब पीने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!